नई दिल्ली: सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं. वही लोगों को अभी से उनकी अगले साल आने वाली फिल्म 'इंशाल्लाह' का बेसब्री से इंतजार है. निर्देशक की घोषणा के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' सुर्खियों में थी. लेकिन सलमान की मानें तो फिल्म को लेकर उनका संजय लीला भंसाली से बड़ा झगड़ा होने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलचस्प बात यह है कि भले ही आलिया भट्ट पहली बार संजय लीला भंसाली और सलमान खान दोनों के साथ काम कर रही हैं, उनकी उम्र के फासले को देखते हुए लोगों ने फिल्म को लेकर कई नेगेटिव बातें भी की थी. हालांकि निर्माताओं का कहना है कि स्टोरीलाइन अभिनेताओं के बीच उम्र के अंतर की मांग कर रही है. इसलिए फिल्म ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही है. लेकिन अब सलमान की बातें कुछ और ही इशारा कर रही हैं.



जी हां! हमारी सहयोगी वेबसाइड में प्रकाशित खबर की मानें तो हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में, सलमान खान से संजय लीला भंसाली के साथ फिर से काम करने के बारे में पूछा गया. तो सलमान ने कहा, 'सेट पर बहुत सारे झगड़े होंगे, जी आप ठीक सुन रहे हैं कि फिल्म  'इंशाल्लाह’, इंशा अल्लाह जल्द ही शुरू होगी. यह शेड्यूल मजेदार होगा और उसमें बहुत सारे झगड़े होंगे. क्योंकि संजय और मेरा रिश्ता ऐसा ही है.' 



बता दें कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने पहले एक बेहद यादगार फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' और उसके बाद रणबीर कपूर-सोनम कपूर स्टारर (डेब्यू फिल्म) सांवरिया में सलमान का कैमियो दे चुके हैं. दोनों ही फ़िल्में यादगार हैं. इसलिए अब 'इंशाल्लाह' से भी लोगों की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं.  


सलमान खान-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है यह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' से टकरा सकती है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें