close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलिया भट्ट-सलमान खान की जोड़ी करेगी धमाल, भंसाली की इस फिल्म में हुई एंट्री

पिछले दिनों से लगातार संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं...

आलिया भट्ट-सलमान खान की जोड़ी करेगी धमाल, भंसाली की इस फिल्म में हुई एंट्री

नई दिल्ली: पिछले दिनों से लगातार संजय लीला भंसाली और सलमान खान की फिल्म को लेकर खबरों का बाजार गर्म था. कोई कह रहा था कि यह मल्टी स्टारर फिल्म होगी तो कोई इसे ऐतिहासिक कहानी बता रहा था. लेकिन आज भंसाली फिल्म्स ने अटकलों पर विराम लगा दिया है. इस फिल्म में बॉलीवुड के सल्लू मियां के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. 

आलिया भट्ट ने भी इस बात पर अपनी मुहर लगाते हुए अपने सोशल मीडिया वॉल पर एक स्टेटस भी लगा दिया है. आलिया ने इस फिल्म के नाम पर से भी पर्दा हटा दिया है. उन्होंने बताया कि वह जब सलमान के साथ 'इंशाल्लाह' में अभिनय करेंगी.

इस ट्वीट की बात करें तो आलिया ने लिखा है, “मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के कार्यालय में गई, सभी घबराए हुए थे और मैं उम्मीद कर रही थी और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में रहूं. यह एक लंबा इंतजार रहा है.' आलिया ने कहा, "संजय सर और सलमान खान एक साथ जादुई हैं और मैं 'इंशाअल्लाह' नाम की इस खूबसूरत यात्रा में उनके शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकती.”

गौरतबल है कि फिल्म संयुक्त रूप से सलमान खान फिल्म्स और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित होगी. 19 साल पहले उनकी सफल फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद यह फिल्म सलमान खान और संजय लीला भंसाली को एक साथ आने का मौका दे रही है.

 

इस खबर की पुष्टि करते हुए, सलमान ने मंगलवार को ट्वीट किया, "20 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि संजय और मैं आखिरकार अपनी अगली फिल्म 'इंशाल्लाह' में एक साथ वापस आ गए हैं. आलिया और इंशाल्लाह के साथ काम करने के लिए हम सभी इस यात्रा में धन्य होंगे." 

इससे पहले, अफवाह थी कि सलमान ने फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का नाम सुझाया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. संजय लीला भंसाली बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं.

अब सलमान, संजय और आलिया कि सुपरहिट तिकड़ी क्या कमाल करती है यह देखने लायक बात होगी. क्योंकि अब संजय और सलमान की सफलता पर किसी को शक नहीं वहीं आलिया ने भी अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें