नई दिल्ली: सपना चौधरी हमेशा अपने जबरदस्त डांस और अदाओं के चलते हमेशा ही इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. लेकिन अब सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो थोड़ा अलग है. जी हां! इस वीडियो में सपना का भक्ति वाला रूप नजर आ रहा है. सपना ने कार में सफर करते हुए अचानक हाथ जोड़ लिए. अब उनका यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते दिनों सपना का एक नया गाना सामने आया जो आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया. लेकिन कम ही लोग जानते हैं पार्टीयों में जान डाल देने वाले म्यूजिक ट्रेक पर जोरदार डांस करने वाली सपना की कार में भजन बजते हैं. इस वीडियो ने यह राज उनके फैंस के सामने खोला है. वीडियो इनता प्यारा है कि आप भी सपना की शिव भक्ति की तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे. देखिए यह वीडियो... 



इस वीडियो की बात करें तो सपना इस वीडियो में कार में बैठी दिख रही हैं. उनकी कार में भगवान शिव का भजन बज रहा है. सपना की नजर रास्ते पर बने एक मंदिर पर पड़ती है जिसे देखते ही वह तुरंत हाथ जोड़ लेती हैं. पीले रंग के टॉप में सपना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 


बता दें कि इस साल सपना अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई हंगामा नहीं किया लेकिन इन वीडियोज से जरूर रोज ही तहलका मचाती रहती हैं. वह जल्द हरियाणवी वेब-सीरीज 'चाची राम राम' में नीलम चौधरी के साथ नज़र आएंगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें