नई दिल्ली: डांस शोज से हिट सॉन्ग्स तक सपना चौधरी ने सफलता और शोहरत को पाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. सपना पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी रहती हैं. सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है. ईद के मौके पर रिलीज हुए इस गाने में सपना के साथ सिंगर वसीम शेख नजर आ रहे हैं. डांस करने के साथ ही सपना ने वसीम के साथ गाना भी गाया है. बता दें कि सपना का दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' सॉन्ग पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी का नया गाना 'नचके दिखा दे' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ. गाने को डांस नंबर्स की लिस्ट में जगह मिलते देर नहीं लगेगी. पंजाबी बोल और तेज धुन पर बजते गाने को सुनने के बाद आप थिरके बना नहीं रह पाएंगे. इससे पहले सपना का गाना बवाली तरेड़ यूट्यूब पर धूम मचाने में कामयाब रहा था.  


Video : खेसारी लाल ने सपना के साथ लगाए ठुमके, बोले- 'लव करके भागे हैं Theek Hai'


 



बता दें कि बिग बॉस से शोहरत पाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज ही नहीं फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं. सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' गाने में काम किया है. डांस के साथ ही सपना ने इस गाने में दलेर के साथ सुर भी मिलाया है. रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था.