Video : खेसारी लाल ने सपना के साथ लगाए ठुमके, बोले- 'लव करके भागे हैं Theek Hai'
Advertisement
trendingNow1533803

Video : खेसारी लाल ने सपना के साथ लगाए ठुमके, बोले- 'लव करके भागे हैं Theek Hai'

भोजपुरी का तड़का लगाते हुए सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ हिट सॉन्ग 'ठीक है' पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. सपना और खेसारी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : सपना चौधरी ने अपने हरियाणवी अंदाज से पूरे देश के दिल पर कब्जा कर लिया है. इसी में भोजपुरी का तड़का लगाते हुए सपना चौधरी ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ हिट सॉन्ग 'ठीक है' पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. सपना और खेसारी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है. भोजपुरी गाना 'ठीक है' खेसारी लाल यादव ने खुद लिखा और गाया है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. 

सपना चौधरी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. डांस के साथ ही सपना एक्टिंग डेब्यू के बाद सिंगिंग में भी डेब्यू कर लिया है. वहीं खेसारी लाल यादव भी भोजपुरी के सुपरस्टार की लिस्ट में टॉप का नाम बन चुके हैं. 

Viral Video : देसी क्वीन सपना चौधरी ने गाया भोजपुरी गाना 'ठीक है', तालियों से गूंज उठा स्टेज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@itssapnachoudhary with @khesari_yadav.... #sapnachoudhary #sapnachaudhary #khesarilalyadav #bhojpuri

A post shared by DESI QUEEN  (@isapnachaudhary) on

बता दें कि ईद के मौके पर सपना चौधरी अपने फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं. सपना एक और धमाकेदार सॉन्ग के साथ हाजिर हैं. सपना चौधरी के सॉन्ग 'नच के दिखा' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इसमें सपना के साथ वसीम शेख भी अपने सुर मिलाते नजर आएंगे. बिग बॉस से शोहरत पाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज ही नहीं फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं. 

Trending news