Paris में वकेशन मना रहीं सारा अली खान, दोस्तों के साथ ऐसे आईं नजर
Advertisement
trendingNow11902115

Paris में वकेशन मना रहीं सारा अली खान, दोस्तों के साथ ऐसे आईं नजर

Sara Ali Khan इस वक्त पेरिस में है और वहां से अपने वकेशन की फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

 

पेरिस में सारा अली खान

Sara Ali Khan Paris: सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों पेरिस में जमकर अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां से सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो फुल ऑन मस्ती करते हुए नजर आईं. इन तस्वीरों में सारा कभी रंग बिरंगी शर्ट में दिखीं तो कभी सनसेट का लुत्फ उठाती नजर आईं. इन फोटोज को एक्ट्रेस ने बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर किया है.

दोस्त के साथ पेरिस में सारा
सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन कहीं ना कहीं की फोटोज शेयर करती रहती हैं. सारा ने जो लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं वो पेरिस की हैं जहां पर वो अपने क्लोज फ्रेंड के साथ मस्ती के मूड में नजर आईं. सारा इन तस्वीरों में अपनी दोस्त के साथ कभी पोज देते हुए दिखीं तो कभी आइसक्रीम खाते हुए स्पॉट हुईं.

 

 

लिखा ये कैप्शन
सारा ने पेरिस वकेशन की सारी तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'कॉफी, कल्चर और सनसेट. बादाम वाली कैपेचीनो'. सारा अली खान का ये कैप्शन और फोटोज देखकर साफ है कि इस वक्त अपना डाइट रुटीन तो फॉलो बिल्कुल नहीं कर रही हैं.

 

 

जरा हटके जरा बचके में आई थीं नजर
सारा अली खान विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म में नजर आई थीं. जो कि इस साल 2 जून को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. इसका डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया. फिल्म में सारा और विक्की की नोकझोंक और केमिस्ट्री लोगों को खूब रास आई. इससे पहले सारा 'गैसलाइट' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें एक्ट्रेस के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में थे. फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. आपको बता दें, सारा अली खान सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं. आए दिन मां के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Trending news