Sara Ali Khan and Ibrahim Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) जब भी स्पॉट होती हैं तो पैपराजी ही नहीं उनके फैंस का भी दिन बना देती है. वहीं इस बार वो दिखीं भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ लिहाजा पैपराजी के कैमरे उन्हें देखते ही सीधे उन्हीं पर जा टिके. लेकिन इस दौरान ना जाने ऐसा क्या हुआ कि सारा को मारे शर्म के अपना चेहरा ही छिपाना पड़ गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सारा और इब्राहिम दोनों साथ ही दिख रहे हैं. फिटनेस फ्रीक ये भाई बहन की जोड़ी जिम के लिए निकले लेकिन लिफ्ट में ऐसा कुछ हो गया कि मारे शर्म के सारा का चेहरा लाल पड़ गया और उन्होंने इब्राहिम के पीछे छिपने में ही भलाई समझी. दरअसल, इब्राहिम बार-बार लिफ्ट को बंद कर रहे थे लेकिन हर बार लिफ्ट अटक जाती और फिर से खुल जाती. वहीं उस बीच पैपराजी को भी दोनों की तस्वीरें क्लिक करने का बेहतरीन मौका मिल गया. 



सारा अली खान धीरे-धीरे ही सही लेकिन अपनी बेहतरीन फिल्मों के चलते काफी तारीफ बंटोर रही हैं. हाल ही में जरा हटके जरा बचके में उनके किरदार को सराहा गया. वहीं अब उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो सारा मेट्रो इन दिनों, ऐ वतन मेरे वतन को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. इन दोनों ही फिल्मों में उनका अनदेखा सा किरदार देखने को मिलेगा जो उनके करियर को नई ऊचांईयों तक ले जा सकता है.   



वहीं बात करें इब्राहिम अली खान की तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वो  असिस्टेंट डायरेक्टर रहे और अब बतौर एक्टर जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. उनकी फिल्म को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. इसे काफी सीक्रेट ही रखा जा रहा है. वैसे इब्राहिम श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी संग नाम जोड़े जाने को लेकर भी सुर्खियों में छाए ही रहते है.