नई दिल्ली: ऐसा कम ही होता है कि किसी नए एक्टर की एक ही महीने में दो फिल्मों रिलीज हो जाएं. लेकिन बॉलीवुड में 7 दिसंबर को 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान की दूसरी फिल्म 'सिंबा' कल रिलीज होने वाली है. मंगलवार को 'सिंबा' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें सारा अली खान अपनी फैमिली के साथ नजर आईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में थी अकेली 
जहां हर स्क्रीनिंग में डेब्यू स्टार के पेरेंट्स साए की तरह साथ खड़े नजर आते हैं वहीं सारा ने अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' की स्क्रीनिंग अकेले ही अटेंड की थी. इस बात ने सारा की मैच्योरिटी का परिचय तो दिया ही था, लेकिन परिवार के न आने से काफी सुर्खियां भी बनी थीं. 



भाई इब्राहिम पर सबकी नजर 
इस मौके पर सारा अली खान के साथ उनकी मां एक्ट्रेस अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान नजर आए. सारा के भाई पूरी तरह अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखते हैं. इस मौके पर इब्राहिम के लुक्स ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. यह स्पेशल स्क्रीनिंग यशराज स्टूडियो में रखी गई.



चहकती हुईं दीपिका ने जीता दिल
'सिंबा' जिस तरह से सारा अली खान और रणवीर सिंह के लिए खास है बिलकुल वैसे ही यह फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए भी बेहद खास है. क्योंकि शादी के बाद दीपिका के पति रणवीर की यह पहली रिलीज होने जा रही फिल्म है. 



इस मौके पर दीपिका इतनी खुश और चहकती हुई नजर आईं कि उन्होंने सबका दिल जीत लिया. बता दें कि दीपिका रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली में शादी की थी. 


स्क्रीनिंग पर रणवीर सिंह फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ पहुंचे, रणवीर और रोहित कार मैं बैठे-बैठे ही काफी मस्ती के मूड में नजर आए. इसके अलावा यहां आशुतोष राणा और सोनू सूद ने भी शिरकत की. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें