मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को शानदार कलाकार और इंसान बताया है। अपनी अगली फिल्म ‘तमाशा’ के प्रचार से जुड़े एक कार्यक्रम में दीपिका और रणबीर ने शाहरूख और काजोल की जोड़ी को ‘पलंगतोड़’ कहा था।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब इस उत्तेजक समझी जाने वाली टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो शाहरूख ने कहा कि मैं भद्र दिखता हूं लेकिन मैं भद्र हूं नहीं। हम शादीशुदा लोग हैं, अतएव इस तरह की बातें न करें। वे (रणबीर एवं दीपिका) अनोखे लोग हैं। वे महान सह स्टार हैं। वे सुंदर लोग हैं। वे जो कहते हैं, उसे मैं पढ़ता हूं। ऐसा कहने के लिए उनके पास बड़ा दिल है। शाहरूख और काजोल की 1995 की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ एक ऐसी फिल्म थी जो कई सालों तक लोगों के दिलोंदिमाग में छायी रही।


शाहरूख ने कहा कि हम 20 से अधिक सालों से हैं और हमने (काजोल और मैं) अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन देने का प्रयत्न किया है। केमिस्ट्री के सिलसिले में हमारी ऐसी काम की सोच नहीं है। मैं समझता हूं कि दोनों (रणबीर और दीपिका) शानदार हैं। शाहरूख और काजोल की केमिस्ट्री रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘दिलवाले’ के एक अन्य गाने ‘गेरूआ’ के साथ फिर सामने आयी है। पचास वर्षीय अभिनेता ने कहा कि फिल्म बनानेवालों ने उन्हें पर्दे पर बहुत सुंदर दिखाया है।


कार्यक्रम में मौजूद काजोल ने कहा कि उनकी और शाहरूख के बीच की केमिस्ट्री के पीछे कुछ छिपा रहस्य नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि हम बस इसे अपने काम के तौर पर लेते हैं और अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन देने का प्रयास करते हैं।