जब प्रियंका चोपड़ा ने रजनीश दुग्गल संग काम करने से कर दिया था इनकार, हाथ से निकल गई थी ये फिल्म
Advertisement
trendingNow12265155

जब प्रियंका चोपड़ा ने रजनीश दुग्गल संग काम करने से कर दिया था इनकार, हाथ से निकल गई थी ये फिल्म

Rajniesh Duggall: बॉलीवुड एक्टर रजनीश दुग्गल को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपने करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया. हाल ही में एक्टर ने उस समय को याद किया जब प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से उनके हाथ एक फिल्म निकल गई थी.  

Rajniesh Duggall

Rajniesh Duggall On Priyanka Chopra: मिस्टर इंडिया और मिस्टर इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम करने वाले बॉलीवुड एक्टर रजनीश दुग्गल ने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें 'वजह तुम हो', '1920', 'इंस्पेक्टर अविनाश' जैसी कई और फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं. इस दिनों एक्टर अपने इंडो-नाइजीरियाई सीरीज ‘पोस्टकार्ड’ से इंटरनेशनल डेब्यू को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ हालिया इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात की. 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ हालिया इंटरव्यू में रजनीश ने खुलासा किया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले एक्टर को एक झटका तब लगा था जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ 2005 में आई फिल्म 'यकीन' को साइन किया था, लेकिन प्रियंका ने कथित तौर पर लास्ट टाइम पर उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि उस समय वे एक न्यूकमर थे और एक्ट्रेस किसी न्यूकमर के साथ काम नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने बताया, ''यकीन' के लिए मैं डायरेक्ट की पहली पसंद था और मैंने उसको साइन भी कर चुका था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahama Sadau (@rahamasadau)

'यकीन' के लिए पहली पसंद थे रजनीश

एक्टर ने आगे बात करते हुए बताया, 'मैं उस फिल्म पर काम कर रहा था और उसी दौरान मैं निर्देशक गिरीश धमीजा से मिला, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि आप मुंबई कब जा सकते हैं? मैं पहले से ही मुंबई जाने का प्लान बना रहा था तो, मुझे गिरीश जी से ही ट्रेनिंग मिली. वे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के एक्स-स्टूडेंट और और डेलिकेट कोच हैं'. रजनीश ने आगे बताया, 'निर्माता ने पहले से ही उनमें बहुत इन्वेस्ट किया था. उन्हें जुहू पेंटहाउस, ड्राइवर वाली गाड़ी और एक कूक जैसी कई बड़ी सर्विसेस दी गई थीं'. उन्होंने फिल्म के लिए 2 महीने की ट्रेनिंग भी ली थी. 

बेटी राहा संग ऐसे संडे एंजॉय कर रहीं मॉमी आलिया भट्ट, क्यूट Photo देख पिघला फैंस का दिल

न्यूकमर संग काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका

रजनीश ने बताया, 'उन्होंने मेरे साथ तीन फिल्मों का एग्रीमेंट किया था. फिल्म में मेरा डबल रोल था और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं. उन्होंने मुझे जुहू 10वीं रोड पर एक पेंटहाउस दिखा था जहां मैं रह रहा था. मैंने इस फिल्म पर ध्यान लगाने के लिए कई कंपनियों के विज्ञापन तक छोड़ दिए थे'. एक्टर ने बताया, 'एक दिन अचानक, निर्माता सुजीत कुमार सिंह ने मुझे रात में अपने ऑफिस बुलाया और कहा जब से उन्होंने मुझे साइन किया है, इतने समय में प्रियंका एक बड़ी स्टार बन गई हैं और उन्होंने उन्हें बड़ी डील के लिए पैसे दिए थे'. 

नहीं कर पाए रजनीश वो फिल्म 

रजनीश ने बताया, 'और अब वो कह रही हैं कि मैं किसी न्यूकमर के साथ काम नहीं करूंगी मैं उस समय फिल्म बिजनेस को नहीं समझता था'. उनके साथ काम न करने के प्रियंका चोपड़ा के इस फैसले के बारे में बात करते हुए रजनीश दुग्गल ने बताया, 'सुजीत ने कहा कि प्रियंका ऐसा चाहती थीं, लेकिन मुझे लगता है कि ये मैनेजर या उनके आसपास के लोग हो सकते थे. मैं उन्हें दोष नहीं देता, लेकिन वो जानती थीं कि मैं ये फिल्म कर रहा हूं. वे कह सकती थीं कि नहीं, वो इसे करेगा'. 

Trending news