जमानत प्रकिया हो गई पूरी, लेकिन फंसा ये पेंच; आज नहीं हुई आर्यन की रिहाई
topStories1hindi1017368

जमानत प्रकिया हो गई पूरी, लेकिन फंसा ये पेंच; आज नहीं हुई आर्यन की रिहाई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज की रात और जेल में ही बितानी होगी. जमानत के कागज नहीं पहुंच पाने के चलते उन्हें आज रात और जेल में रहना होगा.

जमानत प्रकिया हो गई पूरी, लेकिन फंसा ये पेंच; आज नहीं हुई आर्यन की रिहाई

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आज जमानत नहीं मिलेगी. कोर्ट से जमानत के कागज मिलने और जूही चावला के जमानती बनने के बावजूद आर्यन खान (Aryan Khan) को आज की रात और जेल में ही बितानी होगी. बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत के कागज कानूनी प्रक्रिया के तहत शाम 5.30 बजे तक आर्थर रोड जेल पहुंचने थे.

आज रात और जेल में कटेगी
जमानत के कागज समय रहते पेटी तक नहीं पहुंच पाने के चलते आर्यन खान (Aryan Khan) को आज और जेल में ही रहना होगा. बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) के मामले में एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) जमानती बनी हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ तमाम सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं जूही चावला (Juhi Chawla) जमानती बनने के लिए कोर्ट पहुंची थीं. सेशंस कोर्ट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की चार गाड़ियों का काफिला पहुंचा जिसमें SRK की रेंज रोवर भी थी.

जूही चावला बनीं हैं जमानती
मालूम हो कि आर्यन खान (Aryan Khan) को 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है जिसके साथ कई सारी शर्तें भी जोड़ी गई हैं. कोर्ट द्वारा रखी गई शर्तों में जमानत के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) द्वारा मीडिया और सोशल मीडिया पर केस के बारे में बात नहीं करना, NCB ऑफिस में हर शुक्रवार को 11 से 2 जांच में शामिल होना, देश छोड़कर नहीं जाना और दोबारा ऐसा नहीं करना जैसी शर्तें शामिल हैं.

करीबी हैं जूही-शाहरुख के संबंध
इसके अलावा कोर्ट ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे के सामने दूसरे आरोपियों से संपर्क नहीं करने और गवाहों को प्रभावित नहीं करने की भी शर्त रखी है. बात करें जूही चावला (Juhi Chawla) की तो उनके शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के परिवार के साथ काफी करीबी संबंध रहे हैं न सिर्फ वर्क फ्रंट पर बल्कि पारिवारिक तौर पर भी दोनों का उठना-बैठना रहा है.

क्यों जेल में बंद थे आर्यन खान?
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर रेव पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने जैसे तमाम संगीन आरोप लगे हैं. इस मामले में उन्हें 2 अक्टूबर को NCB ने गिरफ्तार किया था. पिछले 25 दिनों से वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में थे और गुरुवार को कोर्ट के फैसले के बाद आज उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news