Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड का बादशाह यूं ही नहीं कहा जाता. उनके एक इशारों पर दुनिया जहां की चीजें उनके कदमों में आ जाती हैं. आखिर हो भी क्यों ना बादशाह खान जो ठहरे. अब ऐसी ही एक घटना हाल ही में हुई जब शाहरुख खान से उनके एक फैन ने ये पूछा कि उन्होंने खाना खाया या नहीं, फिर क्या अपने सावेज अंदाज के लिए जानने वाले शाहरुख ने गजब का जवाब देते हुए कहा, "क्यों भाई आप स्विगी से हो….भेज दोगे क्या?" ऐसे में शाहरुख और उनके फैंस के बातचीत में स्विगी की एंट्री होती है और उनकी टीम लिखती हैं, "हम हैं स्विगी से, भेज दें क्या? " बात यहीं नहीं खत्म होती स्विगी की पूरी टीम शाहरुख के मन्नत के बाहर खाना लेकर पहुंच जाती है. जिसकी तस्वीरें स्विगी वालों ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया और लिखा, "हम स्विगी वाले हैं और हम डिनर लेकर आ गए"



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


शाहरुख का जलवा बेमिसाल


दरअसल, शाहरुख अक्सर अपने फैंस के साथ #AskSRK सेशन करते हैं. 


इस सेशन में शाहरुख अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं.



हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख ने सेशन के दौरान कई सवालों का जवाब दिया. उन्होंने  इंडस्ट्री में अपने सफर, आने वाली फिल्म, अपने परिवार और अन्य से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया. एक फैन ने शाहरुख की बेटी सुहाना की पहली फिल्म द आर्चीज के बारे में पूछा कि वो कैसा महसूस कर रहे हैं, जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "काफी उत्साह है एक पिता के नाते साथ ही जोया अख्तर की फिल्म के लिए भी उत्सुक हूं"


 


जवान में जल्द आएंगे नजर


बात अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट की करें ते वो जल्द ही जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही शाहरुख सलमान खान की फिल्म टाइगर में कैमियो करते नजर  आएंगे.