मुंबई की भरी गर्मी में पहना स्वेटर, लिया शॉल.. सुपरस्टार की बीवी के लुक पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow11687264

मुंबई की भरी गर्मी में पहना स्वेटर, लिया शॉल.. सुपरस्टार की बीवी के लुक पर उठे सवाल

Celebrity Spotted: गर्मी का मौसम है और ऐसे में कोई सेलेब्रिटी शॉल या स्वेटर पहने दिखे तो थोड़ी हैरानी तो लाजिमी है ही. मीरा राजपूत को इसी अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो लोग देखते ही रह गए.  

मुंबई की भरी गर्मी में पहना स्वेटर, लिया शॉल.. सुपरस्टार की बीवी के लुक पर उठे सवाल

Mira Rajput Airport Look: मुंबई में इस वक्त भयंकर गर्मी पड़ रही है. आम से लेकर खास तक हर कोई इस गर्मी से हलकान है लेकिन ये क्या...भरी गर्मी में स्वेटर और शॉल. जी हां...शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) कुछ इसी अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. शर्ट पर हल्का सा स्वेटर और गले में शॉल को स्टॉल की तरह डाले मीरा यूं तो काफी स्टाइलिश लग रही थी लेकिन गर्मी में उनका ये अंदाज लोगों को खटक गया है. 

शाहिद संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट 
मंगलवार को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां दोनों कैजुअल लुक में दिखे. इस दौरान शाहिद ने व्हाइट पैंट, ब्लैक टीशर्ट के साथ व्हाइट जैकेट कैरी की. स्टाइलिश कैप और आंखों में सनग्लासेस लगाए शाहिद शानदार लग रहे थे वहीं मीरा राजपूत ने ब्लू जींस और व्हाइट शर्ट के साथ स्वेटर और शॉल लेकर लोगों को कन्फ्यूज कर दिया. वहीं यूजर्स भी इसे लेकर सवाल पूछने से खुद को रोक नहीं पाए. एक ने लिखा-इतनी गर्मी में सर्दी के कपड़े.

ये हैं शाहिद की आने वाली फिल्में
जल्द ही शाहिद की ब्लैक डैडी रिलीज होने वाली है जो एक सस्पेंसफुल क्राइम थ्रिलर है. इसमें शाहिद का लुक और किरदार काफी इन्टेंस और डीप-डार्क होने वाला है. हाल ही में इसका टीजर सामने आया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं इसके अलावा शाहिद के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. खबर है कि इसमें वो पूजा हेगड़े संग रोमांस करते हुए दिखेंगे. इसे भी एक्शन थ्रिलर जोनर की फिल्म ही बताया जा रहा है. उड़ता पंजाब के बाद से ही शाहिद की इमेज काफी चेंज हुई है. अब उन्हें सीरियस और लीक से हटकर किरदार भी ऑफर हो रहे हैं. कबीर सिंह और फर्जी इसका बड़ा उदाहरण है. हाल ही में रिलीज फर्जी को लेकर भी शाहिद ने खूब सुर्खियां बंटोरी. अब इसके दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है.

 

Trending news