शाहरुख खान की हीरोइन बिकिनी पहन हुईं बोल्ड, मिरर के सामने खड़े होकर दिए कातिलाना पोज
Advertisement
trendingNow11099798

शाहरुख खान की हीरोइन बिकिनी पहन हुईं बोल्ड, मिरर के सामने खड़े होकर दिए कातिलाना पोज

'फैन' फिल्म में जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस मेघा गुप्ता काफी बोल्ड हो गई हैं. एक्ट्रेस बिकिनी पहन तस्वीरें शेयर कर दीं.

मेघा गुप्ता

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर हसीनाएं ऐसी फोटो शेयर कर देती हैं जो फैंस को मदहोश कर देती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर कर दी कि इंटरनेट पर बवाल मच गया. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मेघा गुप्ता (Megha Gupta) हैं.

  1. शाहरुख खान की हीरोइन हुईं बोल्ड
  2. बिकिनी पहन शेयर की तस्वीर
  3. दिए कातिलाना पोज

मेघा गुप्ता हुईं बोल्ड 

मेघा गुप्ता (Megha Gupta) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी पहने तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में मेघा बिकिनी पहने हुए एक मिरर रूम में बैठी हुई हैं. जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं.

 

 

दिए कातिलाना पोज

लेटेस्ट तस्वीरों में मेघा गुप्ता (Megha Gupta) मिरर रूम के अंदर जमीन पर बैठकर तो कभी खड़े होकर एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया है.

ऑफस्क्रीन काफी हैं बोल्ड

मेघा गुप्ता (Megha Gupta) काफी बोल्ड हैं. इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगाया जा सकता है. मेघा इसमें बिकिनी से लेकर हॉट योगा करते हुए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ये तस्वीरें उनके फैंस को भी बहुत पसंद आती हैं और वो लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते रहते हैं.

 

 

नहाते हुए शेयर कर दी थी फोटो

इससे पहले मेघा गुप्ता (Megha Gupta) की नहाते हुए तस्वीर खूब चर्चा में रही थी. इस तस्वीर को खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया था. अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था- 'ठंडे पानी की फुहारें आपके शरीर को जगाती हैं. ठंड आपको गहरी सांस लेने के लिए भी प्रेरित करती है, पूरे शरीर में CO2 के स्तर को कम करती है, जिससे आपको ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है. इस प्रकार ठंडे पानी की बौछारें आपको पूरे दिन के लिए तैयार और केंद्रित रखती हैं.अधिक इम्यूनिटी बूस्ट करती है.'

'कुसुम' सीरियल से की थी करियर की शुरुआत

मेघा गुप्ता कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. सबसे पहले साल 2004 में 'कुसुम' में फेक कुमुद कपूर का रोल निभाया था. इसके बाद 'काव्यांजलि', 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन', 'ममता', 'सीआईडी', 'मैं तेरी पहचान हूं', 'नच बलिए 4', 'लेडीज स्पेशल', 'आहट' और 'गीत' में नजर आईं. इसके अलावा शाहरुख खा की फिल्म 'फैन' में नजर आई थीं. इस फिल्म में पायल का रोल निभाया था.

 

यह भी पढ़ें- सलमान के साथ दिल्ली पहुंचते ही कैटरीना ने शेयर की ऐसी फोटो, फैंस हो रहे आउट ऑफ कंट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news