Shahrukh Khan की लाडली Suhana Khan ने कॉपी कर लिया विदेशी मॉडल का लुक, मां Gauri Khan ने खींचीं ग्लैमरस फोटोज
Advertisement

Shahrukh Khan की लाडली Suhana Khan ने कॉपी कर लिया विदेशी मॉडल का लुक, मां Gauri Khan ने खींचीं ग्लैमरस फोटोज

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने एक विदेशी मॉडल के लुक को रीक्रिएट किया हुआ है. 

सुहाना खान

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अगर बॉलीवुड के बादशाह हैं तो उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी सोशल मीडिया स्टार हैं. सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और ये तस्वीरें एक मॉडल के फेमस लुक से इंस्पयार यानी प्रेरित है. 

  1. सुहाना खान ने शेयर कीं फोटोज
  2. फोटोज में दिखाया ग्लैमरस अंदाज
  3. सुहाना ने कॉपी किया सिंडी क्रॉफोर्ड लुक

सुहाना ने कॉपी किया लुक

सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं. इन फोटोज में सुहाना (Suhana Khan) सफेद कलर के टैंक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. सुहाना ने हाथ में कोल्ड ड्रिंक पकड़ी हुई है. इन फोटोज को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा है- 'मान लो यह पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफोर्ड हूं'. आपको बता दें यह तस्वीरें सुहाना की मां गौरी खान ने खींची हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

सिंडी के लुक को किया रीक्रिएट

अब आपको बताते हैं सिंडी क्रॉफोर्ड (Cindy Crawford) के बारे में जिसकी तरह सुहाना (Suhana Khan) दिखना चाहती हैं. दरअसल, सिंडी क्रॉफोर्ड एक मॉडल हैं, जिनका एक पेप्सी ऐड काफी फेमस हुआ था. 1992 के पेप्सी ऐड में सिंडी के लुक को ही सुहाना (Suhana Khan Look) ने रीक्रिएट किया है और वो भी अपने अंदाज में. 

fallback

सुहाना की तस्वीरों की हो रही तारीफ

सुहाना (Suhana Khan Photos) की इन फोटोज पर उनकी दोस्त शनाया कपूर, महीप कपूर और सीमा खान के भी कमेंट आए हैं. वहीं फैंस भी सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- नहीं देखा होगा वनराज शाह का ऐसा अंदाज, 'गुलाबी आंखों' के रास्ते दिल में उतर गए

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news