Raj Kundra को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली राहत, फिर भी नहीं हुई जेल से छुट्टी
Advertisement
trendingNow1967764

Raj Kundra को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली राहत, फिर भी नहीं हुई जेल से छुट्टी

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 25 अगस्त तक गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान की गई है. आज हुई सुनवाई में राज कुंद्रा का पक्ष रखा गया था. 

राज कुंद्रा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील वीडियो बनाने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. 19 जुलाई को उनकी गिरफ्तारी हुई थी. फिलहाल राज कुंद्रा अब न्यायिक हिरासत में हैं. आज हाई कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद राज कुंद्रा को बड़ी राहत मिली है.  बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज को 25 अगस्त तक इस केस में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान कर दी है. इसके बाद भी वो जेल से बाहर नहीं आने वाले. 

  1. राज को मिली राहत
  2. राज के वकील ने रखा पक्ष
  3. मुंबई पुलिस के पास हैं कई सबूत

राज को मिली राहत

बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को ये अंतरिम सुरक्षा नवंबर 2020 के एक केस में मिली है. इस केस में मुंबई सेशन कोर्ट ने अंतरिम जमानत रद्द कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने गिरफ्तारी से राहत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.  बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा को महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में 25 अगस्त तक गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान की. राज कुंद्रा ने उसी मामले में ABA की मांग करते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. 

राज के वकील ने रखा पक्ष

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील प्रशांत ने याचिका में बताया है कि बिजनेसमैन के खिलाफ शुरुआत में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी. उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा गया था. उन्होंने पुलिस के पास जाकर अपना बयान भी दर्ज कराया था. लेकिन उन्हें गिरफ्तारी की आशंका थी, जिसकी वजह से उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी. वहीं राज की ओर से कहा गया कि उन्होंने कंपनी में इन्वेस्ट किया था, लेकिन पोर्नोग्राफी साइट्स पर एफआईआर दर्ज होने के बाद उन्होंने दिसंबर में इस कंपनी को छोड़ दिया था.

मुंबई पुलिस के पास हैं कई सबूत

बता दें,  महाराष्ट्र साइबर पुलिस को राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ कई सबूत मिले थे.  मुंबई क्राइम ब्रांच ने 48 TB डेटा रिकवर किया है, जिसमें दो एप से 51 अश्लील फिल्में जब्त की थीं. साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोरपे (Ryan Thorpe) की गिरफ्तारी की वजह भी बताई थी. साफ तौर पर कहा गया था कि व्हाट्सएप ग्रुप और चैट को डिलीट किया जा रहा था. इसके साथ ही सबूत नष्ट किए जा रहे थे, जिस वजह उन्हें गिरफ्तार किया गया है. 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार शाहरुख खान की बेटी सुहाना, इस फिल्म से करेंगी शुरुआत?

Trending news