मां शिल्पा शेट्टी को इस हॉलीवुड किरदार में देखते हैं बेटे विवान, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
Advertisement

मां शिल्पा शेट्टी को इस हॉलीवुड किरदार में देखते हैं बेटे विवान, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'विवान ने ये वीडियो बनाकर मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी. उसने ये दिखाया है कि किस तरह उसकी मां कोविड को हैंडल कर रही है.'

शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का बेटा विवान आए दिन चर्चा में बना रहता है. विवान उस बस के लिए अपनी मां का शु्क्रगुजार है जो उन्होंने कोविड के वक्त में लोगों के लिए और अपने परिवार के लिए किया है. गुरुरवार को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेटे का बनाया एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें शिल्पा फिल्म Thor Ragnarok के हेला वाले किरदार में नजर आ रही हैं. फेम मॉर्फिंग के जरिए बनाए गए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

शिल्पा ने लिखी ये बात
इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'विवान ने ये वीडियो बनाकर मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी. उसने ये दिखाया है कि किस तरह उसकी मां कोविड को हैंडल कर रही है. सभी निगेटिव हो गए हैं. फिर भी पॉजिटिव रहकर सभी के लिए एक कोविड फ्री फ्यूचर की उम्मीद कर रही हूं.

राज कुंद्रा ने शेयर किया वीडियो
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raaj Kundra) ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में विवान अपनी मां के साथ कदम मिलाता नजर आ रहा है. शिल्पा जहां ग्रीन स्क्रीन के सामने डांस कर रही हैं वहीं उनसे थोड़ी दूरी पर विवान भी उनके कदम से कदम मिलाता नजर आ रहा है. राज ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'सच में ये बिहाइंड द सीन्स वीडियो है.'

ऐसा है फैंस का रिएक्शन
बात करें विवान (Vivaan) द्वारा बनाए गए वीडियो की तो इसे महज 3 घंटे में 6 लाख से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया जा चुका है. ढेरों फैंस ने कॉमेंट बॉक्स में शिल्पा और विवान (Vivaan) की तारीफों के पुल बांधे हैं और वह लाखों दिलों की धड़कन हैं. बता दें कि शिल्पा अब ज्यादातर सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाकर रखती हैं.

ये भी पढ़ें

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news