नई दिल्ली: सलमान खान के साथ पहली ही फिल्म से हिट होने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री वन फिल्म वंडर रही हैं. पहली ही फिल्म के बाद बिजनेसमैन हिमालय दसानी के साथ शादी करके घर बसा लेने वाली भाग्यश्री आजकल बेटे की वजह से खबरों में छाई हुई हैं. अभिमन्यु दसानी वैसे तो डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं लेकिन अब वो बड़े पर्दे पर एक्शन फिल्म से एंट्री लेने जा रहे हैं. फिल्म 'निकम्मा' में उनके साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के टाइटल और एक्ट्रेस के बारे में जानकारी दी हैं. इस एक्शन फिल्म को सब्बीर खान डायरेक्टर कर रहे हैं और फिल्म को सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान फिल्मस मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं. 


'मर्द को दर्द...' के हीरो अभिमन्यु दसानी ने बयां किया दिल का हाल, बोले- 'मुझे नहीं लगता...'



बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस शर्ली ने कहा कि मुझे इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता था और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में मेरी शुरुआत एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो और शब्बीर के साथ हो रही है. उन्होंने फिल्म जगत में कई प्रतिभाओं को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की पहली कड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है और उन्होंने गाने के कुछ दृश्यों को फिल्माया है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें