'मर्द को दर्द...' के हीरो अभिमन्यु दसानी ने बयां किया दिल का हाल, बोले- 'मुझे नहीं लगता...'

अभिनेता अभिमन्यु दासानी अपनी पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' की रिलीज के लिए तैयार हैंं

'मर्द को दर्द...' के हीरो अभिमन्यु दसानी ने बयां किया दिल का हाल, बोले- 'मुझे नहीं लगता...'

नई दिल्ली: अभिनेता अभिमन्यु दासानी जो अपनी पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' की रिलीज के लिए तैयार हैं, उन्हें लगता है कि वह फिल्म उद्योग से ताल्लुक नहीं रखते क्योंकि उनकी मां भाग्यश्री पटवर्धन दासानी बहुत पहले हिंदी फिल्म उद्योग का हिस्सा थीं और अब लोग उन्हें केवल उनकी आने वाली एक्शन-कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर की वजह से जानते हैं. 

भाग्यश्री सलमान खान अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मैंने प्यार किया' का हिस्सा थीं. अभिमन्यु दासानी सोमवार को मुंबई में अपनी सह-कलाकार राधिका मदान के साथ फिल्म के प्रचार के दौरान मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे. 

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी उन स्टार किड्स की तरह दबाव महसूस कर रहे हैं जो हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी जगह बना रहे हैं, उन्होंने कहा, "मेरी मां लगभग 30 साल पहले फिल्म उद्योग में थीं. इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं इस उद्योग से संबंधित हूं. लोग मुझे मेरी फिल्म के ट्रेलर के कारण जानते हैं और इससे पहले लोगों को यह नहीं पता था कि मैं कौन हूं और मैं कहां से आया हूं." 

क्या है कहानी
'मर्द को दर्द नहीं होता' एक ऐसे आदमी की कहानी है जिसे कभी दर्द नहीं होता. उसे एक ऐसे सिंड्रोम की शिकायत है जो दर्द का अहसास नहीं होने देता. इस वजह से वह जहां बचपन में काफी परेशान रहता है वहीं बड़े होने के बाद वह अपनी इस कमजोरी को ही अपनी ताकत बना लेता है और अपराधियों को पकड़ने के लिए मार्शल आर्ट सीखता है. यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही है.