फैशन के चक्कर में Shraddha Kapoor ने पहनी ऐसी ड्रेस, शर्मिंदगी से बचने के लिए करना पड़ा ये काम
Advertisement
trendingNow11076476

फैशन के चक्कर में Shraddha Kapoor ने पहनी ऐसी ड्रेस, शर्मिंदगी से बचने के लिए करना पड़ा ये काम

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ड्रेसिंस स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है लेकिन एक बार उन्होंने फैशन के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिससे वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक्टिंग के साथ उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है. वह हर लुक में बहुत प्यारी लगती हैं लेकिन एक बार श्रद्धा ने ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिसके चलते वह बहुत अनकंफर्टेबल नजर आईं. इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना ऊप्स मोमेंट छिपाती नजर आ रही हैं.

  1. श्रद्धा कपूर ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस
  2. छिपाना पड़ गया ऊप्स मोमेंट
  3. इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

ऊप्स मोमेंट छिपाती रहीं श्रद्धा

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फ्लोरल प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके बगल में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख बैठे हुए हैं लेकिन इस दौरान श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी ड्रेस को लेकर बहुत असहज नजर आईं क्योंकि उनकी ड्रेस ऊपर से बहुत लूज है.

ऊप्स मोमेंट से बचने के लिए किया ये काम

जब श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ केक काटने के लिए झुकती हैं तो अपने सीने पर हाथ रख लेती हैं ताकि उनका क्लीवेज न दिख जाए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पूरे टाइम श्रद्धा का ध्यान अपनी ड्रेस पर होता है कि कहीं उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद ना हो जाए.

यहां पर देखें वायरल वीडियो

इस फिल्म में आई थीं नजर

मालूम हो कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'बागी' और फिर 'बागी 3' में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. बॉक्स ऑफिस पर दोनों मूवीज ने जमकर कमाई की थी. 

श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछली बार फिल्म 'बागी 3' में नजर आई थी, जो साल 2020 में रिलीज हुई. अब वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर लव रंजन की फिल्म में काम करती दिखेंगी. हालांकि, इस फिल्म के टाइटल का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है. वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पास इन दिनों कई फिल्में है जो एक के बाद एक रिलीज होंगी. वह 'बागी 4', 'हीरोपंती 2', 'गणपत' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहन पूल में लगाई आग, फैंस बोले- हाय गर्मी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news