Shreyas Talpade Discharged from Hospital: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) अब ठीक हैं और डिस्चार्ज होकर घर आ चुके हैं. 14 दिसंबर को उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. लेकिन अब वो पूरी तरह ठीक हैं और यही वजह है कि डॉक्टरों ने उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी है. श्रेयस के घर आने की जानकारी खुद पत्नी दीप्ति ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ ही एक लंबी चौड़ी पोस्ट साझा कर हर उस शख्स का शुक्रिया कहा है जिन्होंने इस बुरे वक्त में इनका साथ दिया अभिनेता की जान बच सकीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्ट में दी श्रेयस के घर जाने की जानकारी
अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में अभिनेता की पत्नी दीप्ति ने ने लिखा- 'मेरी लाइफ, मेरे श्रेयस अब एकदम ठीक होकर घर आ गए हैं. मैं श्रेयस से बहस किया करती थी कि मैं किस पर विश्वास करूं और किस पर नहीं लेकिन मुझे मेरे सवाल का जवाब मिल गया है, और वो हैं भगवान. मैं अब कभी भगवान के होने पर सवाल नहीं उठाउंगी.’ इतना ही नहीं दीप्ति ने उन लोगों को धन्यवाद भी कहा जिन्होंने उस वक्त उनकी मदद की जब उन्हें सबसे ज्यादा किसी की जरूरत थी.



दीप्ति ने लिखा- मैंने एक से मदद मांगी और 10 हाथ चले आए. श्रेयस उस वक्त कार के अंदर थे. वो लोग ये नहीं जानते थे कि वो कौन हैं इसके बावजूद उन्होंने मदद की. दीप्ति के मुताबिक उस दिन जितने भी लोगों ने उनकी मदद की वो सब भगवान का रूप थे. लिहाजा दीप्ति ने उन्हें दिल से थैंक्यू कहा. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का भी दीप्ति ने आभार जताया. जो अपना काम छोड़कर इस बुरे वक्त में श्रेयस के परिवार के साथ खड़े रहे. 14 दिसंबर को दिन भर शूटिंग के बाद श्रेयस की तबीयत शाम को खराब हुई जिसके बाद वो बेहोश होकर गिर पड़े. अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया था.