close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रियलिटी शो 'सिंगिंग सेंसेशन' से जुड़े शुभम जैन, लोगों के सुरीले सफ़र के साथी बने

रियलिटी शो ने कई बड़े सिंगर्स का कैरियर संवारा है. कई ऐसे सिंगर्स है जो आज बॉलीवुड में बड़ा नाम है और रियलिटी शो से उन्होंने इंडस्ट्री में शुरुआत की थी. 

रियलिटी शो 'सिंगिंग सेंसेशन' से जुड़े शुभम जैन, लोगों के सुरीले सफ़र के साथी बने

मुंबई: रियलिटी शो ने कई बड़े सिंगर्स का कैरियर संवारा है. कई ऐसे सिंगर्स है जो आज बॉलीवुड में बड़ा नाम है और रियलिटी शो से उन्होंने इंडस्ट्री में शुरुआत की थी. इस डिजिटल दुनिया में अब एक और नाम शामिल हो गया है, जिसने सिंगर्स को नई पहचान देने के लिए एक नए मंच की शुरुवात की है जिसका नाम है 'सिंगिंग सेंसेशन'. शुभम जैन ने कुछ वक्त पहले इसकी शुरुआत की है. 

शुभम ने उन प्रतिभाशाली लोगों के लिए इस मंच की शुरुवात की है जो गायकी की दुनिया में अपना नाम दर्ज कराना चाहते है. शुभम ने ऐसे ही लोगों के लिए 'सिंगिंग सेन्सेशन' नाम से वेब पोर्टल बनाया, जिसका मकसद नई प्रतिभाओं को मौका देना है. ये शुभम जैन की मेहनत का ही कमाल है कि इस अनोखे वेब पोर्टल ने एक ही साल में संगीत की दुनिया में अपना एक अलग मकाम बना लिया है और औरों के सुरीले सफ़र का वो अहम हिस्सा बन गया है. 

शुभम कहते हैं, "हर प्रतिभाशाली सिंगर को बस एक मौके की तलाश होती है. तरह तरह के सिंगिंग रिएलिटी शोज़ और विभिन्न मंच से एक से बढ़कर एक सिंगर निकलते हैं, मगर ज़्यादातर सिंगर्स को ऐसे शोज़ के ख़त्म हो जाने के बाद अपना हुनर दिखाने का मौका नहीं मिलता. ऐसे में 'सिंगिंग सेन्सेशन' उनके लिए एक बेहतरीन माध्यम बनकर उभरेगा." 

शुभम ने बताया कि वो न सिर्फ़ अपने पोर्टल के माध्यम से गायकों को मंच उपलब्ध कराते हैं, बल्कि उस गाने पर होनेवाले ख़र्च और उसकी मार्केटिंग का ज़िम्मा भी ख़ुद उन्हीं का होता है. 

ऐसा नहीं है कि 'सिंगिंग सेन्सेशन' महज़ नए सिंगिंग टैलेंट का मंच है, बल्कि इसमें उभरते और स्थापित सिंगर्स के लिए भी जगह है. इसी के मद्देनज़र पिछले साल रिकॉर्ड कायम करने वाले गाने 'तेरा घाटा' फ़ेम मशहूर गायक गजेंद्र वर्मा को भी अपना मंच उपलब्ध कराने जा रहे हैं. इसके तहत उनके साथ पांच गानों‌ का एक एक्सक्लूसिव एलबम जल्द 'सिंगिंग सेन्सेशन' पर लॉन्च किया जाएगा. 

शुभम ने बताया कि सोनू निगम और मोनाली ठाकुर से भी बातचीत चल रही है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही ये दोनों भी 'सिंगिंग सेन्सेशन' का हिस्सा बनेंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें