Silence trailer out: एक बार फिर दिखा Manoj Bajpayee का जबर्दस्त अंदाज, ये केस करेंगे सॉल्व

Zee5 पर स्ट्रीम होने जा रही है कॉप ड्रामा फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ प्राची देसाई (Prachi Desai) और अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. 

Silence trailer out: एक बार फिर दिखा Manoj Bajpayee का जबर्दस्त अंदाज, ये केस करेंगे सॉल्व
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हर बार अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं. बीते दिनों उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से उनके फैंस को काफी झटका लगा था. लेकिन अब मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के फैंस काफी खुश हैं, क्योंकि उनकी आगीम वेब फिल्म 'साइलेंस…कैन यू हियर इट?' (Silence… can you hear it?) का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 

इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री 

Zee5 पर स्ट्रीम होने जा रही कॉप ड्रामा फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ प्राची देसाई (Prachi Desai) और अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह एक अनोखी इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री फिल्म है.

कैसा है ये ट्रेलर 

'साइलेंस…कैन यू हियर इट?' (Silence… can you hear it?) का ट्रेलर जैसे ही शुरू होता है, मनोज बाजपेयी एक अनोखी हत्या के रहस्य को उजागर करने की कोशिश में जुटे हुए नजर आते हैं. फिल्म के  निर्देशक अबान भरुचा देवहंस ने इस पहले सीन से लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म इस रहस्य की वजह से होने वाले हंगामे और साजिश पर आधारित है. 

इसे भी पढ़ें: Arjun Kapoor को क्यों Parineeti Chopra ने फिर मारा थप्पड़! एक्टर ने सुनाई आपबीती

कब आएगी ये फिल्म

ये इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री, 26 मार्च 2021 को स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म को लेकर ट्रेलर के साथ ही दर्शकों में उत्साह है. सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर जमकर वायरल हो चुका है. जी स्टूडियोज के जरिए निर्मित और अबन भरूचा देवहंस के जरिए निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं. 

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा का स्टार निकलाा बाइक चोर, लाखों के जाली नोट भी बरामद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.