'सिंबा' के साथ रोहित शेट्टी बने 100 करोड़ी क्‍लब के शहंशाह, 8 ब्‍लॉकबस्‍टर देने वाले पहले निर्देशक
Advertisement
trendingNow1485304

'सिंबा' के साथ रोहित शेट्टी बने 100 करोड़ी क्‍लब के शहंशाह, 8 ब्‍लॉकबस्‍टर देने वाले पहले निर्देशक

'सिंबा' रोहित शेट्टी और एक्‍टर रणवीर सिंह की पहली फिल्‍म है. अपनी ज्‍यादातर फिल्‍मों में रोहित शेट्टी के हीरो अजय देवगन ही रहे हैं, और सिंबा में भी अजय देवगन की झलक दर्शकों को देखने को मिल रही है.

'सिंबा' के साथ रोहित शेट्टी बने 100 करोड़ी क्‍लब के शहंशाह, 8 ब्‍लॉकबस्‍टर देने वाले पहले निर्देशक

नई दिल्‍ली: पिछले साल की आखिरी सबसे बड़ी रिलीज फिल्‍म 'सिंबा' ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर दिया है और इसे रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्‍मों में शुमार किया जा रहा है. लेकिन सिर्फ रणवीर ही नहीं, 'सिंबा' ने निर्देशक रोहित शेट्टी को भी बॉलीवुड के 100 करोड़ क्‍लब वाली फिल्‍मों का बादशाह बना दिया है. दरअसल 'सिंबा' के साथ ही रोहित शेट्टी बॉलीवुड के पहले ऐसे निर्देशक बन गए हैं, जिनकी बैक-टू-बैक 8 फिल्‍में भारत में 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर गई हैं. रोहित शेट्टी की हालिया रिलीज फिल्‍म 'सिंबा' ने रिलीज के 5 दिनों में ही 124 करोड़ की कमाई कर ली है. 

'सिंबा' रोहित शेट्टी और एक्‍टर रणवीर सिंह की पहली फिल्‍म है. अपनी ज्‍यादातर फिल्‍मों में रोहित शेट्टी के हीरो अजय देवगन ही रहे हैं, और सिंबा में भी अजय देवगन की झलक दर्शकों को देखने को मिल रही है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के माध्‍यम से बताया है क‍ि रोहित शेट्टी 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्‍में देने वाले निर्देशक बन गए हैं. 

रोहित शेट्टी बॉक्‍स ऑफिस पर अपनी मसाला और एक्‍शन-पैक्‍ड फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्‍मों में जबरदस्‍त एक्‍शन और कारों का शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलता है. रोहित शेट्टी की कई फिल्‍में सीरीज में आ रही हैं. उनकी पहली सबसे सुपरहिट सीरीज 'गोलमाल' है, जिसकी 4 फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं. यह चारों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही हैं. वहीं रोहित शेट्टी ने 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्‍स' भी अजय देवगन को लेकर ही बनाई है, जो बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. इसके अलावा रोहित की 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल फिल्‍मों में 'दिलवाले' और 'चेन्नई एक्‍सप्रेस' भी शामिल हैं. इन दानों फिल्‍मों ने दुनियाभर में 400 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी. 

fallback

फिल्‍मों के साथ ही रोहित रिएलिटी शोज भी जज करते नजर आते हैं. वह जल्‍द ही कलर्स चैनल के शो 'खतरों' के खिलाड़ी को होस्‍ट करते हुए नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news