सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद काम पर लौट आई हैं. वह 'काकुड़ा' फिल्म के प्रमोशन में जुट चुकी हैं. कई इवेंट्स और इंटरव्यूज में हिस्सा भी ले रही हैं. शादी के 18 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा को स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका लेटेस्ट लुक भी देखने को मिला. जहां वह काफी स्टाइलिश लुक में दिखीं. मगर एक बात थी जिसे लेकर फैंस तरह-तरह की बातें करने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा की शादी को 18 दिन हुए हैं. 23 जून 2024 को उन्होंने एक्टर जहीर इकबाल संग कोर्ट मैरिज की थी. मगर अब सोनाक्षी को बिना सिंदूर और मगंलसूत्र देख सोशल मीडिया पर यूजर्स गॉसिप्स करने लगे. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के ढेर सारे फोटो वीडियो भी सामने आए हैं.


सोनाक्षी सिन्हा शादी के 18 दिन बाद आईं नजर
सोनाक्षी सिन्हा इस दौरान स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं. उनके लंबे लंबे नेल्स भी काफी प्यारे लग रहे थे तो स्ट्रेट हेयर में भी वह काफी जच रही थीं. मगर उनका शादीशुदा वाला लुक नहीं दिखा तो लोगों ने उन्हें टोका. फैंस ने नोटिस किया कि उन्होंने सुहाग की निशानी माने जाने वाले मंगलसूत्र और सिंदूर को नहीं लगाया है.



सोनाक्षी सिन्हा ने सिंदूर को लेकर कही थी ये बात
हाल में ही सोनाक्षी सिन्हा ने शादी की फोटोज शेयर की थी. जहां एक फोटो में वह इमोशनल नजर आई थीं. तब उन्होंने कैप्शन में बताया था कि जब पहली बार उन्होंने खुद को सिंदूर में देखा तो वह इमोशनल हो गई थीं. मालूम हो, सोनाक्षी ने बांद्रा वाले घर में शादी की और फिर मुंबई के रेस्टोरेंट में पार्टी दी थी. जहां वह लाल साड़ी में नजर आईं.


क्या सलमान खान ने पहनी सोने और हीरे से जड़ी 20 करोड़ की घड़ी? अनंत-राधिका की हल्दी से वायरल हुआ फोटो


 


'काकुड़ा' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही रितेश देशमुख के साथ 'काकुड़ा'फिल्म में नजर आने वाली है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें सोनाक्षी का लीड रोल है. फिल्म इसी महीने 12 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.