Sonakshi Sinha Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले महीने 23, जून को अपने परिवार वालों की मौजूदगी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ कोर्ट मैरिज की थी. दोनों एक दूसरे को पिछले सात साल से डेट कर रहे थे. दोनों की शादी को तीन हफ्ते होने वाले हैं. इसी बीच एक्ट्रेस शादी के बाद अब अपनी मच अवेटेड अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच सोनाक्षी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैप्स के सामने अपनी शादी के बारे में बताती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. वायरल हो रहे वीडियो में सोनाक्षी हल्के रंग के ब्राउन ब्लेजर के साथ लूंगी टाइप स्कर्ट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस खुले बालों के साथ लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर अलग सा ग्लो देखा जा सकता है. 



पैप्स ने सोनाक्षी से क्या बोला? 


वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा पैप्स को अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इसी बीच पैपराजी में से कोई उनको 'आई लव यू मैम' बोलता हैं और कोई उनको शादी की बधाई दे रहा होता है. इसी बीच एक्ट्रेस एक प्यारी सी स्माइल के साथ कहती हैं, 'मेरी शादी हो चुकी है अब'. इसके बाद वहां मौजूद सभी पैप्स हंसने लगते हैं. सोनाक्षी के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही फैंस उनकी इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.


कौन है ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में एंट्री करने वाला पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट? जो घरवालों को देगा टेंशन



सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 


वहीं, अगर सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'स्त्री' और 'मुंज्या' जैसे हॉरर फिल्मों का निर्माण करने वाले आरएसवीपी और जोम्बिवली के निर्देशन में बनी इस साल की दूसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और साकिब सलीम जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आया था. सोनाक्षी और रितेश की ये फिल्म प्रीमियर आज, 11 जुलाई को जी5 पर स्ट्रीम हो चुकी है.