IIFA 2024 के स्टेज पर शाहरुख बने सामंथा, तो विक्की बने अल्लू अर्जुन, 'ऊ अंतवा' पर किया ऐसा डांस; जीत लिया दिल
Advertisement
trendingNow12451135

IIFA 2024 के स्टेज पर शाहरुख बने सामंथा, तो विक्की बने अल्लू अर्जुन, 'ऊ अंतवा' पर किया ऐसा डांस; जीत लिया दिल

IIFA 2024: अबू धाबी की सरजमीं पर आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2024 के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस इवेंट को शाहरुख खान होस्ट कर रहे हैं. इसी बीच एक बेहद शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल शाहरुख खान के साथ 'पुष्पा' के गाने 'ऊ अंतावा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

SRK and Vicky Kaushal Dance On Oo Antava At IIFA 2024

SRK and Vicky Kaushal Dance On Oo Antava: हाल ही में अबू धाबी की सरजमीं पर बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की महफिल जमी. सभी स्टार्स वहां आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2024 का हिस्सा बने. जिसकी कई सार फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस इवेंट को बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने होस्ट किया और उन्होंने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि वो सुर्खियों में बने रहना जानते हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं.

इन वीडियोज में वो स्टेज पर मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं. उनका एक ऐसा ही वीडियो हम SRK फैंस के लिए लेकर आए हैं, जिसमें को विक्की कौशल के साथ अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के फेमस गाने 'ऊ अंतवा' और अपनी पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. ये सभी के लिए एक यादगार और एंटरटेनमेंट से भीर शाम रही, जिसका मजा वहां मौजूद हर किसी ने लिया. ये वीडियो IIFA ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

IIFA 2024 के स्टेज पर शाहरुख-विक्की ने जमाया रंग 

वायरल वीडियो में शाहरुख खान ने 'ऊ अंतवा' गाने में सामंथा रूथ प्रभु के मजेदार डांस स्टेप्स को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. वहीं, विक्की कौशल ने अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. दोनों की इस शानदार जोड़ी ने वहां मौजूद लोगों के साथ-साथ अपने तमाम फैंस का भी दिल जीत लिया. दोनों ने मिलकर उस हिट गाने के हुकस्टेप को फिर से रीक्रिएट किया, जिसने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया. वीडियो में डांस के दौरान शाहरुख, विक्की के हाथ-पैर खींचते नजर आ रहे हैं. 

करण जौहर ने बड़े स्टार्स पर साधा निशाना? शेयर किया क्रिप्टिक नोट; लिखा- 'ऐसी लाइफ जीना जो दूसरे नहीं समझते..'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

शाहरुख खान, विक्की कौशल और करण जौहर ने भी किया डांस

इतना ही नहीं, दूसरी वीडियो में शाहरुख खान, विक्की कौशल और करण जौहर को उनकी पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' गाने के स्पेशल डांस स्टेप्स सिखाते नजर आए. स्टेज पर इन तीनों के जुगलबंदी को काफी पसंद किया गया. वीडियो पर फैंस भी अपना-अपना रिएक्शन देते हुए काफी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन सभी वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बता दें, 27 सितंबर को आयोजित हुआ IIFA अवॉर्ड्स 2024 इवेंट 29 सितंबर को खत्म होगा. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news