कौन है ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में एंट्री करने वाला पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट? जो घरवालों को देगा टेंशन
Advertisement
trendingNow12331918

कौन है ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में एंट्री करने वाला पहला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट? जो घरवालों को देगा टेंशन

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हर दिन कुछ न कुछ हो रहा है. इसी बीच शो में रोमांच बढ़ाने के लिए पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है, जिसको लेकर शो को पसंद करने वाले लोग भी काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही लोग ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर वो कौन है?

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में इन दिनों काफी घमासान मचा हुआ है. 'थप्पड़ कांड' के बाद घर के अंदर हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. कभी टास्क को लेकर तो कभी खाने को लेकर किसी न किसी बात पर घरवालों के बीच बहस बाजी होती ही रहती है. इतने सारे टेंशन के बीच अब घरवालों को एक नई टेंशन देने के लिए और शो में रोमांच बढ़ाने के लिए पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है. 

शो के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर शो के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही वो ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर वो कौन है? जो शो में बाकी घरवालों को नाच नचाने वाला है या खुद उनके इशारों पर नाचने वाले हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं. अटकलें भी हैं शो में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और टिकटॉकर अदनान शेख शो की एंट्री होने वाली है. 

 

'बिग बॉस ओटीटी 3' में वाइल्ड कार्ड एंट्री

वैसे तो ये नाम काफी लोगों के लिए जाना पहचाना है, जो एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, जिन्होंने अपनी शुरुआत टिक टॉक से की थी. टिक टॉक बैन होने के बाद वो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियो बनाने लगे. उनके लाखों-करोड़ों फैन उनको फॉलो करते हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर वाकई 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में अदनान शेख की एंट्री होने वाली है तो वो घर में मौजूद यूट्यूबर और दूसरे इंफ्लूएंसर्स को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. 

आगे बढ़ी सुशांत सिंह की मैनेजर दिशा सालियान केस की जांच, मुंबई पुलिस ने विधायक से मांगी जानकारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnaan Shaikh (@adnaan_07dz)

कौन हैं अदनान शेख?

हालांकि, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अदनान शेख की एंट्री को लेकर अभी कोई ऑफिशियली बयान या कोई पोस्ट सामने नहीं आया है. अदनान ट्रेंडी रील्स और वीडियोज की वजह से अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं. पहले वो अपने दोस्तों के साथ टिक टॉक वीडियोज बनाते थे, जिनको 'टीम 07' के नाम से जाना जाता था, जिसमें फैसल शेख भी हुआ करते थे. आज के समय में ये दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं. उन्होंने अपनी वीडियो से खुद नाम कमाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnaan Shaikh (@adnaan_07dz)

क्या करते हैं अदनान शेख?

सोशल मीडिया के जरिए फेम पाने के बाद अदनान शेख ने MTV शो Ace Of Space 2 जैसे शो में पार्टिसिपेट किया था, जिसके वो रनरअप रहे थे. इसके अलावा अदनान शेख विवादों में भी रहे हैं. उनके ऐसे कई वीडियो वायरल हुए, जिन्होंने रातों-रात हंगामा कर दिया था. कोविड-19 में लगे लॉकडाउन के समय उनकी टीम के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिनमें वो कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते नजर आए थे, जिसके बाद उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था. 

Trending news