बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज हो चुकी है. दोनों ने एक्ट्रेस के ब्रांद्रा वाले घर पर कोर्ट मैरिज की. अब सोशल मीडिया पर इस शादी का इनसाइड वीडियो सामने आया है जहां दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. साथ में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और आसनसोल से टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी दिख रहे है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कोर्ट मैरिज के पेपर पर दस्तखत करते दिख रहे हैं. जैसे ही वह कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हैं तो सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को गले लगाते हैं. जहीर अपनी पत्नी को चूमते हैं और एक्ट्रेस खुशी से उछल पड़ती हैं. वहीं बगल में शत्रुघ्न सिन्हा भी दिखाई देते हैं.


बेटी की शादी पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा
 शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को अपनी बेटी सोनाक्षी और जमाई जहीर इकबाल को आशीर्वाद दिया. पत्नी पूनम के साथ अपनी बेटी के अपार्टमेंट में गए तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने मीडिया से बातचीत में कहा, "हर पिता इस पल का इंतजार करता है, जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाता है. मेरी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश दिख रही है. उनकी जोड़ी सलामत रहे.''



कहां हो रही है सोनाक्षी सिन्हा की रिस्पेशन पार्टी
विवाह की कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के साथ ही लोगों का ध्यान मुंबई के लिंकिंग रोड पर रेस्तरां बैस्टियन पर गया. रविवार रात की पार्टी के लिए थीम ब्लैक एंड रेड रखी गई है. वहीं, डीजे गणेश रिसेप्शन में लाइव परफॉर्म करेंगे.


कौन कौन आ रहा पार्टी में
शनिवार की रात सोनाक्षी के साथ उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी मौजूद थे. यो यो हनी सिंह रविवार को शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे. वहीं, रितेश और जेनेलिया देशमुख ने भी कहा कि वे शादी की पार्टी के लिए पूरी तरह तैयार हैं.



सलमान पर रहेगी नजर
इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान शादी में शामिल होंगे या नहीं. सोनाक्षी और जहीर इकबाल पिछले सात सालों से डेटिंग कर रहे हैं. ऐसा कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात तब हुई जब जहीर सलमान खान द्वारा निर्मित 2019 की रोमांटिक ड्रामा 'नोटबुक' की शूटिंग कर रहे थे.


Opinion: हिंदू हो या मुसलमान, फेरे हो या निकाह, सोनाक्षी सिन्हा की शादी में 'इन्होंने' क्यों फुलाया है फूफा की तरह मुंह


 


सोनाक्षी ने की है जहीर के साथ फिल्म
जहीर इस फिल्म में अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती, प्रनूतन बहल के साथ काम कर रहे थे. मुंबई के प्रमुख ज्वैलर इकबाल रतनसी के सबसे बड़े बेटे जहीर ने 2022 की फिल्म 'डबल एक्सएल' में सोनाक्षी के साथ काम किया है. इसमें वह लंदन स्थित टीवी लाइन प्रोड्यूसर जोरावर रहमानी की भूमिका निभाते दिखे.


इनपुट: एजेंसी