Anushka shetty Trolled: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka shetty) साउथ की टॉप स्टार हैं. यही कारण है कि पूरे देश में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. लेकिन फिल्हाल उन्हें अपने लुक की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है. कारण हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अनुष्का (Anushka shetty) की इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदल गया है अनुष्का का लुक 


आपको बता दें कि हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर साउथ सेंसेशन अनुष्का शेट्टी भगवान शिव के दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही सिंपल लुक में दिखाई दीं. उन्होंने सफेद रंग का सलवार सूट पहना जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही थीं. यहीं से अनुष्का की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं. हालांकि, कई लोगों का ध्यान सिर्फ और सिर्फ अनुष्का के बढ़े हुए वजन पर गया. अब सोशल मीडिया पर लोग बॉडी शेमिंग को लेकर अनुष्का को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई यूजर्स तो उन्हें पहले की ही तरह स्लिम होने की भी सलाह दे रहे हैं.



 


ट्रोलर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स 


आपको बता दें कि काफी समय के बाद जहां उनके फैंस अनुष्का को देखकर बेहद खुश हैं तो वहीं कई यूजर्स उन्हें सिर्फ ट्रोल कर रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए किसी ने लिखा- 'बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हो, प्लीज स्लिम हो जाओ'. एक ने लिखा- 'आपको हम बहुत सी फिल्मों में देखना चाहते हैं, प्लीज फिट रहिए.' साथ ही एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-'अनुष्का शेट्टी पहले से कितनी मोटी हो गई हैं.' हालांकि, यहां अनुष्का को सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं थी. इसके अलावा बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की जल्द ही वो साउथ फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) में दिखाई देंगी. ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे