Stree 2 Deleted Scene: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर महज 12 दिनों में 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म से सुपरहिट होने के बाद बिक्की यानी कि राजकुमार राव ने फिल्म के दो डिलीटेड सीन की फोटो शेयर की है. ये सीन्स एक्टर के फेवरेट थे और काफी फनी थे. एक्टर ने जैसे ही डिलीटेड सीन की फोटो शेयर की तो उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की के लुक में दिखे राजकुमार
राजकुमार राव ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो वो अकेले चंदेरी की सड़क पर शॉर्ट स्कर्ट और रेड कलर का क्रॉप टॉप और उसके ऊपर गोल्डन कलर की जैकेट और पैर में हील वाली सैंडिल और लंबे बाल सिर पर लगाए हुए हैं. जबकि दूसरी फोटो में उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक नजर आ रहे हैं. 



Stree 2 का सरकटा सुनील कुमार 'बिग बॉस 18' में आ सकता है नजर! बातों ही बातों में दिया ये हिंट


फैंस से पूछा ये सवाल
इस फोटो को शेयर कर 'स्त्री 2' एक्टर ने लिखा- 'फिल्म के कुछ सीन्स में से ये एक मेरा फेवरेट सीन है लेकिन जो फाइनल कट में नहीं है. क्या आप लोग देखता चाहते हैं ये सीन फिल्म में ? आप सब बताओ?'


'बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी...' 'स्त्री 2' की सक्सेस का श्रद्धा कपूर को मिल रहा पूरा क्रेडिट, क्या नाराज हैं अपारशक्ति खुराना?


श्रद्धा कपूर ने किया कमेंट
राजकुमार राव के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और सेलिब्रिटीज कमेंट करने लगे. यहां तक की फिल्म की लीडिंग लेडी श्रद्धा कपूर ने भी कमेंट किया. एक्ट्रेस ने लिखा- 'हां, बिक्की प्लीज...डाल दो दो दो दो.' जबकि निमृत कौर ने लिखा- 'बिक्की प्लीज.' इसके अलावा कई सितारों ने कमेंट करके राजकुमार राव से इस सीन को फिल्म में डलवाने के बारे में कहा.


 



 



फिल्म सक्सेस को लेकर क्या बोले राजकुमार
'स्त्री 2' फिल्म इस साल की बिगेस्ट ओपनर फिल्म के अलावा ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म की सक्सेस को लेकर राजकुमार राव ने न्यूज 18 से बात की. एक्टर ने कहा- 'हम लोग पूरी तरह से श्योर थे कि लोगों का इस फिल्म को बहुत प्यार मिलेगा. स्त्री की काफी फैन फॉलोइंग है और मेरी भी. मैं भी स्त्री का फैन हूं. लेकिन ये नंबर हमारी उम्मीदों से काफी ज्यादा हैं. बहुत अच्छा लग रहा है. ये सौभाग्य की बात है कि स्त्री जैसी फिल्म को लेकर इतना प्यार दिया.'