Stree 2 का सरकटा सुनील कुमार 'बिग बॉस 18' में आ सकता है नजर! बातों ही बातों में दिया ये हिंट
Advertisement
trendingNow12403107

Stree 2 का सरकटा सुनील कुमार 'बिग बॉस 18' में आ सकता है नजर! बातों ही बातों में दिया ये हिंट

Stree 2 में सकटके का ऐसा आतंक मचा कि रातोंरात सुनील कुमार फेमस हो गए. इस फिल्म के बाद ऐसी खबरें आ रही है कि उन्हें 'बिग बॉस 18' के लिए अप्रोच किया गया है. जानिए इस पर एक्टर ने क्या कहा. 

सुनील कुमार और सलमान खान

Bigg Boss 18: हाथ में मुंडी पकड़कर और धड़ लेकर सड़क पर चलते सरकटे के आतंक ने चंदेरी में ऐसी दहशत मचाई कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार नोट छाप रही है. 'स्त्री 2' में सरकटे का रोल सुनील कुमार ने निभाया है. हाल ही में सुनील कुमार से 'बिग बॉस 18' को लेकर सवाल किया गया. सुनील ने बताया कि उन्हें सलमान खान के रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है. साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने क्या फैसला लिया है.

'बिग बॉस 18' पर क्या बोले सुनील
पिंकविला से बातचीत के दौरान सुनील कुमार ने खुलकर बात की. एक्टर से जब 'बिग बॉस 18' को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'बिग बॉस से कॉल आई थी मुझे.अक्टूबर में बोल रहे हैं 'बिग बॉस' के लिए. मैं 'बिग बॉस' के लिए अभी समय दे रहा हूं क्योंकि मैं पुलिस में काम करता हूं तो छुट्टी के लिए अप्लाई करने में थोड़ी परेशानी होती है. छुट्टी के लिए पूछना पड़ता है पहले. हमारे जो पुलिस के अफसर है वो मुझे सपोर्ट करते हैं. अगर मूवी के लिए या ऐड के लिए या फिर कुश्ती के लिए भी जाना हो तो मुझे सपोर्ट करते हैं. छुट्टी के लिए कभी मना नहीं करते.'

निखिल पटेल का घिनौना सच आया सामने, फाड़ दी थी दलजीत की मां की दी हुई साड़ी, बनवा लिया था सोफा कवर

 

नहीं किया कंफर्म
खास बात है कि सुनील ने इस बातचीत में शो का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटमेंट तो हैं लेकिन वो शो में जाएंगे या फिर नहीं इसे कंफर्म नहीं किया. 'बिग बॉस' के अलावा सुनील ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया. 

 

 

'स्त्री 2' में फैलाई दहशत
सुनील कुमार ने 'स्त्री 2' में सरकटा बनकर लोगों को खूब डराया. इस रोल में सुनील इतने जमे के कि लोग उनके फैन हो गए. 'स्त्री 2' में सुनील कुमार के अलावा श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी थे. इसके अलावा तमन्ना भाटिया और वरुण धवन केमियो में थे. 

 

Trending news