Gadar 2: गदर 2 में आखिर किसकी कब्र पर रोए सनी देओल; मिल गया इस सवाल का जवाब, जानिए आप
Advertisement
trendingNow11821753

Gadar 2: गदर 2 में आखिर किसकी कब्र पर रोए सनी देओल; मिल गया इस सवाल का जवाब, जानिए आप

Sunny Deol In Gadar 2: गदर 2 के पहले दिन 40 करोड़ कलेक्शन के बाद तय हो गया कि रविवार को फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. रिलीज से पहले कहानी पर कई कयास लग रहे थे. टीजर देखकर सबके मन में सवाल उठा था कि तारा सिंह किसकी कब्र पर रो रहा हैॽ जान लीजिए अब इस सवाल का जवाब...

 

Gadar 2: गदर 2 में आखिर किसकी कब्र पर रोए सनी देओल; मिल गया इस सवाल का जवाब, जानिए आप

Gadar 2 Box Office: गदर 2 की रिलीज से पहले जब टीजर रिलीज हुआ, एक बात पर सबका ध्यान अटक गया. फिल्म में तारा सिंह बने सनी देओल एक कब्र के सामने बैठकर हो रहे हैं. इसके बाद तो अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि आखिर ऐसा कौन शख्स इस कहानी में नहीं रहा, जिसकी कब्र पर तारा सिंह के आंसू बह रहे हैं. सबसे पहले लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद तारा सिंह की पत्नी सकीना नहीं रही. परंतु सकीना बनी अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया में साफ कर दिया कि वह पूरी फिल्म में दिखेंगी और फिल्म में दिखाई गई यह कब्र उनकी नहीं है. अब फिल्म के रिलीज होने के बाद यह साफ हो गया कि आखिर तारा सिंह किसकी कब्र के सामने है. क्यों रो रहा है.

मुस्लिमपुरा में तारा
अनिल शर्मा (Director Anil Sharma) की फिल्म में इस सवाल का जवाब मिलता है. असल में जिस तस्वीर पर पूरी बहस छिड़ी, उसका जवाब यह है कि वह फिल्म का सिर्फ एक सीन है. जिसमें तारा सिंह एक कब्रस्तान में बैठा रो रहा है और दुआ मांग रहा है. असल में फिल्म की कहानी जब पाकिस्तान में पहुंच जाती है. अपने बेटे की तलाश में तारा सिंह लाहौर में यहां-वहां भटक रहा होता है, तो रात में वह एक कब्रस्तान में पहुंच जाता है. उसे पता चला है कि उसका बेटा इसी इलाके मुस्लिमपुरा में कहीं हैं. तलाश करते-करते तारा सिंह इस कब्रस्तान में कुछ पल के लिए रुक कर ऊपरवाले से दुआ मांगता है कि उसका बेटा जहां भी हो सलामत रहे और जल्द ही उससे मुलाकात हो जाए.

एक पिता का प्यार
वास्तव में इस सीन में तारा फिल्म में दिखाए उसके रिश्तेदार की कब्र के सामने नहीं है, बल्कि वह बस उस जगह पर पहुंच गया. उसके मन में डर है कहीं उसका बेटा, जीते (उत्कर्ष शर्मा) भी मारा न गया हो. वह उस कब्रस्तान में सिर्फ बेटे के लिए दुआ कर रहा है. अब कहानी में आग क्या होता है, यह आपको फिल्म में ही पता चलेगा. हालांकि फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी होने के बाद सोशल मीडिया में यह भी अटकलें थीं कि क्या तारा सिंह का बेटा जीते मारा गया हैॽ इस मोशन पोस्टर में गोलियों और विस्फोटों की बौछार के बीच दोनों हाथ पकड़कर दौड़ते दिख रहे थे. पोस्टर पर टैगलाइन भी आती है कि एक पिता का प्यार कोई सीमा नहीं जानता. इस लाइन ने एक नया इमोशनल टच गदर 2 की कहानी को दे दिया था. खैर, अब सच सामने आ गया है.

 

Trending news