नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में उनके सभी जानने वालों से पुलिस पूछताछ कर रही है. शुक्रवार को बिहार पुलिस ने उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी से पूछताछ की. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की एक खबर के मुताबिक महेश शेट्टी ने पुलिस के सामने उन दावों की पुष्‍ट‍ि की है, जो सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी FIR में की हैं. महेश ने बताया कि रिया चक्रवर्ती और उनकी मां ने सुशांत के सारे स्‍टाफ को बदल दिया था. यही नहीं, महेश ने यह भी बताया कि रिया ने लॉकडाउन के ठीक पहले सुशांत के बॉडीगार्ड को भी हटा दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महेश शेट्टी ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत को अपने दोस्तों से बात करने और मिलने से रोकती थीं. ऐसे में धीरे-धीरे रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत को उनके सभी दोस्तों से दूर कर दिया.



रिपोर्ट्स की मानें तो अब महेश शेट्टी के इस बयान के सामने आने के बाद बिहार पुलिस उनको प्राइम विटनेस बनाने के बारे में विचार कर रही है. महेश शेट्टी, सुशांत सिंह राजपूत केस के अहम गवाहों में से एक हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महेश शेट्टी ही अपने दोस्त के साथ एक्टर के घर पहुंचे थे. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और महेश शेट्टी पुराने दोस्त भी थे, तभी तो जान देने से ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत ने महेश शेट्टी को ही फोन किया था.


ये भी देखें-



एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें