Sakina Bold Look: कई साल पहले 'गदर' (Gadar) फिल्म में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने तारा सिंह (Tara Singh) की लेडी लव सकीना का रोल निभाया था. ये फिल्म तो सुपरहिट हुई और इसमें सलवार सूट पहनने वाली अमीषा पटेल भी भोली सी सूरत और अपनी मासूमियत की वजह से लाइमलाइट में रहीं. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के बाद से तारा सिंह की सकीना पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो आए दिन ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे देख फैंस का पसीना छूट जाता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में बिकिनी पहनकर अपनी इतनी बोल्ड फोटो शेयर कर दी है तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिकिनी पहने आईं नजर


लेटेस्ट तस्वीर में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने इतने ज्यादा बोल्ड लुक्स दिखा रही हैं कि तस्वीरें फैंस को मदहोश कर रही हैं. इन तस्वीरों में अमीषा ब्लैक कलर की बिकिनी के ऊपर पारदर्शी ब्लैक कलर का छोटा सा कपड़ा भी लपेटे हुए हैं. 


बोल्ड अदाएं बना रहीं दीवाना


अमीषा पटेल ने अपने इस बिकिनी लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए उसके साथ काले रंग के गॉगल्स लगाए हैं और बालों को ओपन किया हुआ है. जिसमें वो हद से ग्लमैरस लग रही हैं.


46 की उम्र में फ्लॉन्ट किया फिगर


अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को अमीषा ने दिल वाले आइकन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस उस पर कमेंट करने लगे. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस वजह से भी चर्चा में हैं क्योंकि अमीषा 46 साल की हैं और उनकी फिटनेस जबरदस्त है. आपको बता दें, अमीषा पटेल जल्द ही सनी देओल के साथ 'गदर 2' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ ही दर्शकों को एक बार फिर से सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी देखने को मिलेगी.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर