नई दिल्‍ली: कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के अंदाज के कई फैंस हैं और जब से वह टीवी की दुनिया से दूर हैं, उनका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अगर आप भी कपिल की टीवी पर वापसी का इंतजा कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी करने जा रहे हैं. कपिल के इस शो का पहला प्रोमो सामने आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूं तो कपिल का यह शो कॉमेडी है, लेकिन इसका पहला प्रोमो काफी इमोश्‍नल करने वाला है. सोनी चैनल ने इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमों में कपिल और उनके दर्शकों के बीच के इमोश्‍नल फेक्‍टर को इस्‍तेमाल किया गया है. प्रोमों में दिखाया गया है कि कैसे कपिल के इस शो ने लोगों को जिंदगी में खुशियां भरी और अलग-अलग लोगों को साथ लाया.



कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' सोनी पर काफी हिट रहा था, लेकिन पिछले साल कपिल और उनकी टीम के बीच हुए झगड़े के बाद इस शो की टीआरपी लगातार गिरती चली गई. कपिल की टीम के अहम सदस्‍य सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन्‍स ने कपिल का साथ छोड़ दिया. हालांकि कपिल के बचपन के दोस्‍त और कॉमेडियन चंदन प्रभाकर अब भी उनके साथ हैं. आप भी देखिए यह प्रोमो.



कपिल और चंदन हाल ही में अमिताभ बच्‍चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्रैंड फिनाले में नजर आए. इस शो में कपिल एक बार फिर उसी मस्‍तीभरे अंदाज में दिखे.


जहां एक तरफ कपिल अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं, तो वहीं सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन्‍स भी एक बार फिर एकसाथ मिलकर 'कानपुर वाले खुरानास' नाम का कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं.



जहां कपिल का शो सोनी पर आएगा तो वहीं सुनील ग्रोवर का शो स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होगा.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें