The Kerala Story BO Collection Day 3: 5 मई को रिलीज हुई फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. सिनेमाघर में लगातार इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है तो वहीं लगातार इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. वहीं अब इस फिल्म के तीन का कलेक्शन आ गया है. फिल्म को वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिला और ये फिल्म तीन दिनों में बेहतरीन कलेक्शन कर चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना हुआ अभी तक कलेक्शन
इस फिल्म के तीन दिन के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म को लेकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शंस आ रहे हैं. आंकड़ों की बात करें तो 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) ने पहले दिन 8.3 करोड़ का कलेक्शन किया, शनिवार को 11.22 करोड़ का और तीसरे दिन यानी रविवार को 16 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि तीन दिनों में कुल कलेक्शन 35.25 करोड़ किया.


 



 


बैन की हो रही थी मांग
'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म 5 मई को रिलीज हो गई है. फिल्म में अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन के रोल में है जो धर्म परिवर्तन कर फातिमा बन जाती हैं. इसके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बानी और सिद्धी इदनानी भी हैं. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है जबकि प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं. हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसके बैन की मांग भी शुरू हो गई है. ठीक वैसे ही जैसे 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर हुई थी. 


 



 


 


32 हजार लड़कियों को बनाया ISIS ने कैदी
फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू महिलाओं को गुमराह किया गया, उनका ब्रेनवॉश किया गया, और ये यकीन दिलाया गया कि हिजाब पहनने वाली लड़कियों के साथ कोई भी दुष्कर्म नहीं होता है और ना ही उनसे कोई छेड़छाड़ करता है. इसी वजह से इस फिल्म का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है.