तिशा कुमार के अंतिम संस्कार पर एक्टर को आई हंसी, भड़के लोग बोले- 'जरा भी शर्म नहीं आ रही...'
Advertisement
trendingNow12348698

तिशा कुमार के अंतिम संस्कार पर एक्टर को आई हंसी, भड़के लोग बोले- 'जरा भी शर्म नहीं आ रही...'

Tishaa Kumar Death: 'बेवफा सनम' एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. उनके अंतिम संस्कार में तमाम मशहूर हस्तियां पहुंची थी, लेकिन इसी दौरान एक फेमस एक्टर हंसते हुए नजर आ रहे हैं, जिनका वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो को देख लोग काफी नाराज हो रहे हैं. 

Actor Smile At Tishaa Kumar Funeral

Actor Smile At Tishaa Kumar Funeral: 'बेवफा सनम' एक्टर और टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी तिशा कुमार अब हमारे बीच नहीं है. उनका कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ते हुए निधन हो गया. बीते दिन सोमवार को विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसके बाद उनके लिए एक पेयर मीट भी रखी गई. तिशा के अंतिम संस्कार में पूरा बॉलीवुड पहुंचा. 

जहां सभी की आंखें नम नजर आईं. हर कोई उस बच्ची के लिए दुआ कर रहा था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाले मशहूर एक्टर हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं, जिनको देख सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया. इतना ही नहीं, यूजर्स एक्टर को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

fallback

तिशा के अंतिम संस्कार में हंसते दिखे एक्टर 

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि कई धार्मिक टीवी शो और फिल्मों में भगवान हनुमान के किरदार में नजर आ चुके विंदू दारा सिंह हैं. तिशा कुमार के अंतिम संस्कार में विंदू दारा सिंह व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने उन्होंने अपने सिर पर एक सफेद कैप लगा रखी है और उनके साथ कोई नजर आ रहा है, जिसके कंधे पर उन्होंने अपना हाथ रखा हुआ है और उनके चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. 

एल्विश यादव के बाद अदनान शेख ने बनाया ये नया रिकॉर्ड! पलट दिया 'बिग बॉस' का इतिहास; सना सुल्तान का भी कटा पत्ता

fallback

विंदू दारा सिंह पर भड़के लोग

वहीं, उनकी इस तरह की फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स को खूब गुस्सा आ रहा है. कोई कुछ कह रहा है तो कोई कुछ कह रहा है. कई यूजर्स का कहना है कि उनको जरा भी शर्म नहीं आ रही. किसी ने कहा कि ये तो हंसता हुआ आ रहा है जैसे शादी में आ रहा हो. कोई बोला कि क्या वो नशे में है या कुछ और हंस रहा है? किसी ने कहा कि ये इतने बेशर्म कैसे हो सकते हैं, किसी के अंतिम संस्कार में जाकर ऐसे हंस रहे हैं.

Trending news