Viral हुआ टोनी कक्कड़ का डांस सॉन्ग धीमे-धीमे, यूट्यूब पर व्यूज 1 करोड़ के पार
Advertisement

Viral हुआ टोनी कक्कड़ का डांस सॉन्ग धीमे-धीमे, यूट्यूब पर व्यूज 1 करोड़ के पार

टोनी ने हाल ही में एक नया डांस सॉन्ग रिलीज किया है जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है. खास बात ये है कि इस गाने में काफी दिनों बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आ रही हैं. 

टोनी कक्कड़ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में नए सिंगर्स को खूब पहचान मिल रही है और इसी का एक उभरता नाम हैं टोनी कक्कड़ जिनके गाने यूट्यूब पर खूब वायरल हैं. टोनी ने हाल ही में एक नया डांस सॉन्ग रिलीज किया है जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है. खास बात ये है कि इस गाने में काफी दिनों बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आ रही हैं. बता दें कि नेहा बॉलीवुड में इमरान हाशमी और बॉबी देओल जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. 

टोनी कक्कड़ सिंगर नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई है. टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में डाला जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Set Mera scene hai 10 Million views on YouTube  #DheemeDheeme #tonykakkar

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

बता दें कि टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्स रिलीज की चुके हैं. टोनी कई सिंगल गीतों 'अंखियां', 'कार में म्युजिक बजा' और 'लोरी सुना' के लिए काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी 'कोका कोला' गीत के लिए काफी प्रशंसा की जा रही है. टोनी के सॉन्ग 'कोका कोला तू' को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में फिर से रीक्रिएट किया गया है. इस नए गाने को फिर से 'लुका छुप्पी' में टॉनी और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है. टोनी कक्कड़ भी अपनी बहन की तरह बॉलीवुड पर कब्जा जमाने की तैयारी कर चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news