दिलीप कुमार के निधन के बाद अब उनके Twitter अकाउंट का क्या होगा?
Advertisement

दिलीप कुमार के निधन के बाद अब उनके Twitter अकाउंट का क्या होगा?

माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब पिछले काफी वक्त से थे और इसी के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए थे.

दिलीप कुमार

नई दिल्ली: लीजेंडरी एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की मौत के बाद उनके ट्विटर अकाउंट का क्या होगा? ये एक ऐसा सवाल है जो कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के करोड़ों फैंस के जेहन में होगा. कई दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन करते रहे दिलीप कुमार ने भारतीय सिनेमा को एक नए ही पायदान पर पहुंचाया है. हालांकि इसी साल 7 जुलाई को दिलीप साहब (Dilip Kumar) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

  1. बंद हो जाएगा दिलीप कुमार का अकाउंट
  2. प्रवक्ता ने ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी
  3. ट्विटर के जरिए फैंस के साथ जुड़े थे दिलीप

अब अकाउंट का क्या होगा?
दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के जाने के बाद उनके ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया गया है. अकाउंट को बंद किए जाने की घोषणा बुधवार को की गई. दिलीप साहब (Dilip Kumar) के प्रवक्ता फैसल फारूकी ने ट्वीट कर बताया, 'बहुत विचार-विमर्श करने के बाद सायरा बानो (Saira Banu) जी की अनुमति मिलने के बाद हमने हर दिल अजीज दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है.'

कौन संभाल रहा था अकाउंट?
माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब पिछले काफी वक्त से थे और इसी के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए थे. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब की तबीयत बिगड़ने के बाद सायरा बानो (Saira Banu) और कभी दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के प्रवक्ता इस अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे और फैंस तक दिलीप साहब (Dilip Kumar) से जुड़े अपडेट लगातार पहुंचाने का काम कर रहे थे.

कहां ली थी आखिरी सांस?
बता दें कि ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) अपने आखिरी वक्त में उम्र की वजह से होने वाली तमाम बीमारियों से जूझ रहे थे. काफी वक्त तक उनका इलाज चल रहा था और कई बार वह अस्पताल में एडमिट होकर बाहर आ गए थे. हालांकि आखिरकार हिंदुजा अस्पताल में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब ने अपनी आखिरी सांस ली.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news