Katrina की होने वाली देवरानी की ड्रेस पर बरस पड़े ट्रोलर्स! बोल्डनेस देख बोले- Urfi Part 2!
Advertisement

Katrina की होने वाली देवरानी की ड्रेस पर बरस पड़े ट्रोलर्स! बोल्डनेस देख बोले- Urfi Part 2!

Urfi Javed एक तरह से इंडस्ट्री में बोल्ड आउटफिट्स की फ्लैगबियरर हो गई हैं. हाल ही में, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की होने वाली देवरानी अपनी एक ड्रेस के लिए बुरी तरह ट्रोल हुई हैं और उन्हें कई लोगों ने 'उर्फी जावेद पार्ट 2' (Urfi Javed Part 2) भी बुलाया है..

Katrina की होने वाली देवरानी की ड्रेस पर बरस पड़े ट्रोलर्स! बोल्डनेस देख बोले- Urfi Part 2!

Sharvari Wagh Trolled as Urfi Javed Part 2: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पहचान आज उनके बेहद बोल्ड कपड़ों और अतरंगी फैशन सेंस से है. कोई और एक्ट्रेस भी अगर हद से ज्यादा बोल्ड कपड़ों में नजर आती हैं, तो उन्हें भी उर्फी से ही कम्पेयर किया जाता है. हाल ही में यह तुलना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की होने वाले देवरानी, एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की हुई है. खबरों के मुताबिक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई, सनी कौशल (Sunny Kaushal) को डेट कर रहीं एक्ट्रेस शरवरी वाघ हाल ही में एक ईवेंट के लिए बेहद बोल्ड कपड़ों में पहुंचीं. उन्हें देखकर लोगों को उर्फी की याद आ गई और कई लोगों ने उन्हें 'उर्फी पार्ट 2' (Urfi Part 2) का टैग भी दे दिया.. 

Katrina की होने वाली देवरानी की ड्रेस पर बरस पड़े ट्रोलर्स! 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में कुछ समय पहले GQ Awards होस्ट हुए जहां रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और भूमि पेड़नेकर (Bhumi Pednekar) समेत कई सितारे मौजूद थे. इस फंक्शन में कैटरीना कैफ की होने वाली देवरानी, शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी पहुंचीं. उनकी ड्रेस और लुक पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है; शरवरी के लुक से लोगों को उर्फी जावेद (Urfi Javed) की याद आ गई.  

fallback

Sharvari की बोल्डनेस देख बोले- Urfi Part 2!

अगर आप सोच रहे हैं कि शरवरी ने ऐसा क्या पहना हुआ था कि लोगों को उर्फी की याद आ गई, तो बता दें कि एक्ट्रेस एक ब्लैक ड्रेस में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं. शरवरी वाघ की ब्लैक ड्रेस में कई जगह बड़े-बड़े कट थे. उनके फैशन सेंस ने नेटिजेन्स को उर्फी की याद तो दिलाई ही, साथ ही, शरवरी की ड्रेस भी काफी हद तक उर्फी की एक ड्रेस से मिलती-जुलती थी. 

बता दें कि शरवरी वाघ को आखिरी बार 'बंटी और बबली 2' फिल्म में देखा गया था और अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news