Urfi Javed: इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'
Advertisement
trendingNow11682922

Urfi Javed: इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपना अतरंगी लुक दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में दिल्ली के एक इवेंट में भी उर्फी ने अजीबोगरीब ड्रेस पहन लीजेंड एक्ट्रेस के साथ अपने 'फैशन का जलवा' दिखाया है.

उर्फी जावेद

Urfi Javed and Zeenat Aman: अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने हुस्न का दीदार ना करा सकें. उर्फी जावेद हर दिन अपने बोल्ड और अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने दिल्ली के एक इवेंट में भी अपने अतरंगी स्टाइल का जलवा दिखाया है. उर्फी जावेद इस बार बदन पर ब्लैक कलर के प्लास्टिक के फूल चिपकाए हुए नजर आई हैं. उर्फी के नए लुक ने लोगों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया है. 

Urfi Javed का लुक है सबसे अतरंगी...!

उर्फी जावेद हाल ही में एक फेमस फैशन डिजाइनर के दिल्ली स्टोर ओपनिंग इवेंट में शामिल हुई थीं. यहां उर्फी जावेद ने कई सेलेब्स के साथ अपने फैशन का जलवा भी दिखाया. इवेंट के लिए उर्फी के लिए खास ड्रेस डिजाइन की गई थी. इस ड्रेस को फूलों से तैयार किया गया था, जिसे उर्फी ने बेहद ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था. उर्फी जावेद इवेंट में बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) के साथ भी नजर आईं. जीनत अमान के साथ उर्फी ने जमकर कैमरे के सामने फैशन का जलवा दिखाते हुए पोज भी किया. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) के लेटेस्ट लुक का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है. उर्फी का नया लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है और लोग जमकर कमेंटबाजी भी कर रहे हैं. बता दें, उर्फी जावेद ने ऐसे तो अपने करियर की शुरुआत एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर की थी. लेकिन उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी एक्टिंग ने नहीं दिलाई जितनी अतरंगी फैशन ने दिला दी है. कभी पब्लिक प्लेस पर बोल्ड और अजीबोगरीब फैशन दिखाकर लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी आज बड़े-बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर रही हैं! 

Urfi Javed New Look: ऊपर से लेकर नीचे तक ढकी-छिपी दिखीं उर्फी, नो मेकअप लुक देख लोगों ने बोला- 'ये कौन है भाई'
Shah Rukh Khan से Alia Bhatt ने कर दी अतरंगी बात, सरेआम 'पठान' को बोलीं- 'अपनी पैंट उतारो'

Trending news