बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इस वक्त तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस कश्मीरी हसबैंड मोहसिन अख्तर मीर से डिवोर्स ले रही हैं.दोनों ने इसके लिए कोर्ट का रुख किया है. लेकिन अभी तक इसे लेकर दोनों की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. हालांकि इस बीच बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन का क्रिप्टिक पोस्ट जरूर देखने को मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहसिन अख्तर मीर पेशे से मॉडल और बिजनेसमैन हैं. जो कश्मीर से आते हैं. उन्होंने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर से 2016 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी. लेकिन अब निकाह के 8 साल बाद दोनों के तलाक की खबरों ने हर किसी को चौंका दिया है.


मोहसिन अख्तर का क्रिप्टिक पोस्ट



इस बीच मोहसिन अख्तर मीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है. जहां उन्होंने गुलजार की लिखी पंक्तियों को लिखा है. वह लिखते हैं, 'बहुत छाले हैं उसके पैरों में, कम्बख्त उसूलों पर चला होगा...' अब इस स्टोरी को कपल के बीच चल रहे गॉस्पिस से जोड़कर देखा जा रहा है.


10 बरस छोटे शौहर मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रही हैं उर्मिला मातोंडकर? 8 साल पहले किया था निकाह


 


उर्मिला मातोंडकर के तलाक की चर्चा
'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन ने राहें अलग करने का फैसला लिया है. इसके लिए उन्होंने कोर्ट में तलाक केस फाइल भी किया है. लेकिन इस फैसले की वजह क्या है ये सामने नहीं आया है. 



उर्मिला मातोंडकर ने कब की थी शादी
उर्मिला मातोंडकर ने 4 फरवरी 2016 में शादी की थी. दोनों की गुपचुप शादी की फोटोज देख फैंस भी खुश हो गए थे. तब उर्मिला मातोंडकर की उम्र 42 साल थी. वह हसबैंड से 10 साल बड़ी हैं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.