10 बरस छोटे शौहर मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रही हैं उर्मिला मातोंडकर? 8 साल पहले किया था निकाह
Advertisement
trendingNow12445382

10 बरस छोटे शौहर मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रही हैं उर्मिला मातोंडकर? 8 साल पहले किया था निकाह

Urmila Matondkar Files for Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की शादी टूटने के कगार पर है. ऐसा कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है. हालांकि अभी खुद एक्ट्रेस ने इस बारे में रिएक्ट नहीं किया है. ये अपडेट सामने आया है कि एक्ट्रेस ने कोर्ट में डिवोर्स केस फाइल किया है.

 

उर्मिला मातोंडकर की शादी टूटी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर चर्चा है कि उनकी निजी-जिंदगी में उथल-पुथल मची है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने शादी के 8 साल बाद तलाक केस फाइल किया है. वह कश्मीरी पति मोहसिन अख्तर मीर से डिवोर्स ले रही हैं. हालांकि अभी तक इन खबरों को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है. मालूम हो, उर्मिला और मोहसिन में 10 साल की उम्र का अंतर है. दोनों ने साल 2016 में शादी की थी.

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि उर्मिला मातोंडकर ने शादी तोड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने कोर्ट में डिवोर्स केस फाइल कर दिया है. हालांकि अलग होने का कारण क्या है, ये अभी सामने नहीं आया है. लेकिन ये जरूर दावा किया गया है कि दोनों का तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

10 साल है दोनों की उम्र में अंतर
उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 4 फरवरी 2016 में शादी की थी. दोनों ने इंटीमेट वेडिंग के जरिए जिंदगी के नए अपडेट से सबको रूबरू किया था. उस वक्त उर्मिला की शादी इसलिए चर्चा में थी कि उन्होंने 42 साल की उम्र में 10 साल छोटे बिजनेसमैन से शादी की थी. दोनों की शादी में धर्म भी आड़े नहीं आया था.

बॉलीवुड का सबसे बड़ा विलेन, जो लंबे-चौड़े एक्टर्स पर भारी पड़ जाता था... कभी थे क्लर्क, फिर बन गए खजांची

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर
बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन कश्मीर से आते हैं. दोनों की मुलाकात मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी 2014 में हुई थी. दोनों के बीच फिर दोस्ती हुई और फिर प्यार. दोनों ने तब अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में गए और फिर निकाह किया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news