Begusarai Viral News: हाथ में पिस्तौल और भोजपुरी गाना, युवक ने कर दी दे दनादन फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445533

Begusarai Viral News: हाथ में पिस्तौल और भोजपुरी गाना, युवक ने कर दी दे दनादन फायरिंग

Begusarai News: बेगूसराय में भोजपुरी गाना पर एक युवक का फायरिंग करते वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक हाथ में पिस्तौल लेकर दनादन फायरिंग कर रहा है.

भोजपुरी गाना पर एक युवक फायरिंग करता

Begusarai: साउथ का हीरो वाला लुक राखे ला...यार हमार दाड़ में बंदूक राखे ला...जी हां, जब से इस भोजपुरी गाने पर एक वीडियो का फायरिंग करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, तभी से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. युवक ने इस भोजपुरी गाने पर रील बनाया और अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट कर लिया. इस दौरान वह वीडियो में पिस्तौल से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है.

दरअसल, बेगूसराय में सोशल मीडिया पर एक युवक के तरफ से भोजपुरी गाना पर फायरिंग की जा रही है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक के हाथ में हथियार लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है. यह वीडियो चकिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. हालांकि, इस वीडियो की ZEE Bihar Jharkhand पुष्टि नहीं करता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि जिस तरीके से युवक फायरिंग कर रहा है. कितना खतरनाक हो सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक गंजी और हाफ पैंट और कंधे पर गमछा रखकर भोजपुरी गाने पर रील बना रहा है. वह इस दौरान फायरिंग कर रहा है. 

यह भी पढ़ें:Bhagalpur Crime: डीजे की धुन पर बनाता था गन, कर दी एक गलती और चढ़ गए पुलिस के हत्थे

वहीं, फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब यह वीडियो तेजी से बेगूसराय के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले में वीडियो के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है.

रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें:पटना एम्स के डायरेक्टर डॉ. कृष्ण गोपाल के बेटे के OBC प्रमाण पत्र पर उठे सवाल?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news