Urvashi Rautela: एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक और फैशन सेंस के लिए उर्वशी रौतेला सुर्खियों में रहती हैं. वहीं अब उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बाथरूम में दिख रही हैं. वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि ये किसी ने सीक्रेट तरीके से बनाया है और फिर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है. इस वीडियो को देख फैन्स जहां नाराज हैं तो वहीं हैरान भी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 सेकेंड के वीडियो ने मचाया हड़कंप
इस 25 सेकेंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्वशी लाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ है. एक्ट्रेस बाथरूम में दाखिल होती दिखती हैं और फिर सबसे पहले तौलिये को हैंगर पर टांगती हैं. इसके बाद वो आइना देख अपने बाल सही करती हैं और फिर कुर्ता उतारने लगती हैं.


 



 


प्राइवेट वीडियो वायरल


सोशल मीडिया पर एक ओर जहां इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है तो दूसरी ओर फैन्स इसे शेयर न करने की भी बात कर रहे हैं. फैन्स हैरान हैं और साथ ही काफी भड़के भी हुए हैं. एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो के लीक होने से हर कोई नाराज है और इस वीडियो के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहा है.


सुनील शेट्टी के बेटे अहान के महंगे खर्चों की वजह से डिब्बाबंद हो रही 'सनकी'? साजिद नाडियाडवाला ने बताई सच्चाई



जबरदस्त ट्विस्ट और बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर, एक बार तो देखना बनता है


क्या वीडियो से हुई छेड़छाड़?


इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठ रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे AI जनरेटिड वीडियो भी बता रहे हैं. हालांकि सच क्या है इस बारे में पुख्ता तौर पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. वहीं खबर लिखे जाने तक एक्ट्रेस की ओर से भी इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.