The Heist Movie Review: जबरदस्त ट्विस्ट और बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर, एक बार तो देखना बनता है
Advertisement
trendingNow12340145

The Heist Movie Review: जबरदस्त ट्विस्ट और बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर, एक बार तो देखना बनता है

फिल्म 'द हाइस्ट' सिनेमाघरों में 19 जुलाई को दस्तक देगी. लेकिन हम फिल्म देख चुके हैं और आपको बताते हैं कि ये कैसी है? 

'द हाइस्ट' मूवी रिव्यू

निर्देशक: आदित्य आवंढे
प्रमुख स्टार कास्ट: नैड शाम, सुमन राव, सिद्धांत कपूर, जगत रावत और तस्नीम खान
राइटर: निकिता चतुर्वेदी
अवधि: 2 घंटे 9 मिनट्स
रेटिंग: 3.5 स्टार

The Heist Movie Review: 'द हाइस्ट' फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है. जैसा कि इसके नाम से साफ है ये कहानी चोरी पर बेस्ड है. कहानी अनन्या (सुमन राव) से शुरू होती है, जो एक सीक्रेट सर्विस एजेंसी में काम करती हैं. अनन्या और उनकी टीम को लंबे अर्से से विरेन शाह (सिद्धांत कपूर) की तलाश है. विरेन, भारत से फरार एक फ्रॉड शख्स है, जो न सिर्फ ब्लैक मनी बल्कि ड्रग्स का भी धंधा करता है. विरेन को पकड़ने में अनन्या की मदद नैड शाम करते हैं, जिनका कोड नेम है अल्फा. अब ये टीम कितनी सक्सेसफुल होती है और क्या कुछ चैलेंज आते हैं, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

कई ट्विस्ट

फिल्म एक ओर जहां स्पाई थ्रिलर का मजा देती है, तो दूसरी ओर कुछ सीन्स हंसाते भी हैं. वहीं फिल्म के आखिर में एक नहीं बल्कि कई ट्विस्ट हैं, जो आपको हैरान कर देंगे. करीब 2 घंटे की ये फिल्म आपको पूरी तरह से बांधे रखती है.

नैड शाम का स्वैग बेहतरीन

फिल्म में नैड शाम का स्वैग देखते ही बनता है. उन्हें देसी जेम्स बॉन्ड कहना भी गलत नहीं होगा. वहीं दूसरी ओर सुमन राव जहां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो साथ ही उनकी एक्टिंग में भी दम दिखा है. सुमन राव ने क्यूटनेस के साथ ही किरदार की गहराई को भी पकड़ा है. इसके अलावा सिद्धांत कपूर भी विलेन के रोल में जंच रहे हैं. इसके अलावा जगत रावत और तस्नीम खान ने भी अच्छा काम किया है.

fallbackअगर ओरिजनल नहीं देखी तो ज्यादा मजा आएगा, 'सरफिरा' में अक्षय पर राधिका भारी

fallback

स्टार्स, गाने, स्पेशल इफैक्ट्स और अंतरंग सीन्स के बिना भी पैसा वसूल है 'किल' मूवी

फिल्म का म्यूजिक शानदार है और बैकग्राउंड स्कोर में भी दम है, जो सीन्स को मजबूत बनाता है. इसके साथ ही कैमरे का भी अच्छा इस्तेमाल हुआ है. कैमरा शॉट्स सीन्स को अच्छे से प्रेजेंट करते हैं. हालांकि कुछ सीन्स काफी लंबे खींचे गए हैं, जो एडिटिंग के वक्त छोटे किए जा सकते थे. जिससे फिल्म अधिक क्रिस्प होती. 'द हाइस्ट' के साथ आदित्य आवंढे ने बतौर डायरेक्टर सफल पारी खेली है. आदित्य का डायरेक्शन अच्छा है

Trending news