वरुण धवन और सारा अली खान करेंगे रोमांस! 'कुली नं. 1' के रीमेक पर लगी मुहर
Advertisement

वरुण धवन और सारा अली खान करेंगे रोमांस! 'कुली नं. 1' के रीमेक पर लगी मुहर

25 साल बाद फिल्ममेकर डेविड धवन एक बार फिर गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नं. 1' रीमेक बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं...

वरुण धवन और सारा अली खान करेंगे रोमांस! 'कुली नं. 1' के रीमेक पर लगी मुहर

नई दिल्ली: जब वरुण धवन ने सलमान खान की 'जुड़वा' में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को गुदगुदाया तब से ही सभी के मन में वरुण का गोविंदा अवतार देखने का मन था. तो अब वरुण धवन अपने फैंस की यह इच्छा पूरी करने जा रहे हैं. 25 साल बाद फिल्ममेकर वरुण धवन एक बार फिर गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नं. 1' रीमेक बनाने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जल्द ही अपने पापा डेविड धवन के साथ 'कुली नं. 1' के रीमेक में काम करने वाले हैं, जिसमें सारा अली खान दिखाई देंगी. इस बात का अब ऑफीशियली ऐलान कर दिया गया है.  'कुली नं. 1' रीमेक के लिए डायरेक्टर डेविड धवन ने अपने बेटे वरुण धवन को चुना है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है. 

fallback

तरण ने अपने ट्विट में बताया है कि, ‘पूरे 25 साल के बाद डेविड धवन और वासु भगनानी कुली नं. 1 के रीमेक के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त से शुरू हो जाएगी. जुड़वा 2 के बाद डेविड धवन और वरुण धवन का यह नया कोलेबोरेशन है.’

fallback

बता दें कि पहले फिल्म 'कुली नं. 1' के रीमेक के लिए आलिया भट्ट को लिए जाने की बात सामने आ रही थी. लेकिन हाल ही में कलंक के एक प्रमोशनल ईवेंट में वरुण ने कहा था, 'मैं और आलिया हर फिल्म साथ में नहीं कर सकते. हमारी जोड़ी लोगों को पसंद है लेकिन अगर हम सभी फिल्में साथ करने लगेंगे तो दर्शक भी ऊब जाएंगे.' जिसके बाद साफ हो गया था कि वरुण के साथ इस फिल्म में आलिया नजर नहीं आएंगी. 

fallback

वरुण धवन के पिता डेविड को उम्मीद है कि जिस तरह दर्शकों ने उनकी फिल्म 'जुड़वा 2' को प्यार दिया उसी तरह अब इस फिल्म को भी लोग पसंद करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news