बॉडी डबल नहीं, खुद 'बेबी जॉन' के लिए वरुण धवन ने किए हैं खतरनाक एक्शन सीन्स, पता चला नया अपडेट
Advertisement
trendingNow12311065

बॉडी डबल नहीं, खुद 'बेबी जॉन' के लिए वरुण धवन ने किए हैं खतरनाक एक्शन सीन्स, पता चला नया अपडेट

Baby John Movie: वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'बेबी जॉन' है. जिसका नया अपडेट सामने आया है. पता चला है कि वरुण धवन का खूंखार एक्शन देखने को मिला है. बताया जा रहा है कि वरुण ने फिल्म में खतरनाक स्टंट खुद ही किए हैं. 

बॉडी डबल नहीं, खुद 'बेबी जॉन' के लिए वरुण धवन ने किए हैं खतरनाक एक्शन सीन्स, पता चला नया अपडेट

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म से नया अपडेट सामने आया है. हाल में ही पिता बने वरुण धवन इस फिल्म में लीड रोल में हैं. सूत्रों के मुताबिक वरुण ने फिल्म में खतरनाक स्टंट खुद ही किए हैं. उनका इस बार एकदम नया अवतार देखने को मिलेगा.

एक सूत्र ने कहा, "यह क्रिसमस 'बेबी जॉन' के साथ बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर होने वाला है. फिल्म में ज्यादातर स्टंट वरुण ने खुद ही किए हैं, जो आपको चौंका देंगे. फिल्म में दमदार एक्शन इसे साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर मूवीज में से एक बनाते हैं." इसका मतलब कि वरुण धवन ने बिना बॉडी डबल के ही ये सीन्स किए हैं.

'बेबी जॉन' की रिलीज डेट
हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है. यह फिल्म पहले 31 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे टाल दिया गया. मेकर्स ने अपडेट जारी करते हुए बताया कि यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी.

'बेबी जॉन' का पोस्टर
वरुण ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में उन्होंने हाथ में चाकू पकड़ा हुआ है. उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है और वह हथियार लिए कई लोगों से घिरे हुए हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''इस साल क्रिसमस और भी मजेदार होने वाला है. 25 दिसंबर को 'बेबी जॉन' की रिलीज के लिए तैयार हो जाइए.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @muradkhetani

'बेबी जॉन' में एक्ट्रेस कौन देगा
इस फिल्म के जरिए कीर्ति सुरेश हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. इसके अलावा, इस फिल्म में वामिका गब्बी भी अहम रोल में दिखेंगी. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी नजर आएंगे. फिल्म का संगीत एस थमन ने दिया है. इसे प्रिया एटली, मुराद खेतानी और ज्योति देशपांडे ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म
वरुण धवन को अब से पहले नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा 'बवाल' में देखा गया था, इसमें जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में थीं. यह फिल्म बीते साल 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. वरुण के आगामी प्रोजेक्ट में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' और 'सिटाडेल: हनी बनी' भी शामिल हैं.

Trending news