नई दिल्ली : अभिनेता वरुण धवन ने कहा है कि दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने को लेकर हमेशा दबाव होता है, लेकिन इससे उन्हें फिल्मों के चयन को लेकर लहरों के विपरीत तैरने का हौसला मिलता है. अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘कलंक’ में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. वरुण ने कहा कि वह अपनी हर फिल्म की रिलीज को लेकर दबाव महसूस करते हैं. उनकी फिल्म ‘कलंक’ अगले सप्ताह रिलीज हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेता ने बातचीत में कहा, 'अगर आप कुछ करते हैं तो उस उम्मीद को जीना मुश्किल होता है. अगर वह काम कर जाता है तो आपको उसका बचाव करना है और उस नाम को जीना है. ‘कलंक’ एक परीक्षा है... मैं इस फिल्म के लिए जिम्मेदारी महसूस करता हूं. अगर यह चल जाती है तो यह मुझे आत्मविश्वास देगी कि मैं सही रास्ते पर हूं.'



वरुण धवन से नाराज हुई फैन ने दी धमकी, बोली- गर्लफ्रेंड नताशा को मार दूंगी'


बता दें कि फिल्म में लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी रहे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ नजर आने वाले हैं. वहीं माधुरी का डांसिग क्वीन वाला अंदाज भी काफी समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाला है. मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो जा रही है. इसमें फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्ष सिन्हा, आदित्य कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें